अखिलेश के बयान पर सिद्धार्थनाथ सिंह का पलटवार, कहा- सपा सरकार में हुए 200 से ज्यादा दंगे

298 0

लखनऊ। लखीमपुर खीरी हिंसा मामले के बाद सियासी दल खुलकर सामने आ गए है। और इस दौरान सरकार पर लगातार आरोप लगा रहे है। एक बार फिर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर संविधान को कुचलने का आरोप लगाया।

वहीं यूपी के मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने अखिलेश यादव को जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि 2012-2016 के बीच सपा की सरकार में यूपी में 200 से ज्यादा दंगे हुए थे। सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा कि अखिलेश सरकार के खिलाफ टिप्पणी करने के बाद शाहजहांपुर के पत्रकार को जिंदा जला दिया गया था।

यूपी सरकार में मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा कि लखीमपुर खीरी हिंसा मामले में हाई कोर्ट के रिटायर्ड जज की निगरानी में निष्पक्ष जांच चल रही है। उन्होंने कहा कि कुछ आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं कुछ लोगों को मामले में पूछताछ के लिए बुलाया गया है।

अभी भी सो रही है सरकार

आशीष मिश्रा के पुलिस के सामने पेश होने के बाद अखिलेश यादव ने कहा कि लखीमपुर की घटना का वीडियो जिसने भी देखा उसने घटना की निंदा की है। उन्होंने कहा कि ये संविधान कुचलने वाली सरकार है। सबने सब कुछ देखा फिर भी दोषी अभी तक नहीं पकड़े गए हैं। जिन भी परिवार से वह मिले सबने कहा कि दोषी को सज़ा मिले।

अखिलेश यादव ने कहा कि सरकार अभी भी सो रही है, सरकार अभी भी दोषियों को बचाना चाहती है। ये सरकार केवल ताकतवर लोगों के लिए है, ये सरकार किसानों के लिए नहीं है। जनता ये सब देख रही है, आने वाले समय में बीजेपी का सफाया होगा।

Related Post

Museum of Temples

अयोध्या में 650 करोड़ की लागत से बनेगा ‘मंदिरों का म्यूजियम’, योगी कैबिनेट ने दी मंजूरी

Posted by - June 25, 2024 0
लखनऊ। योगी कैबिनेट (Yogi Cabinet) की मंगलवार को हुई बैठक में अयोध्या में 650 करोड़ रुपये की लागत से ‘मंदिरों का…
ak sharma

एके शर्मा से सिंगापुर के ट्रेड एण्ड इण्डस्ट्री मिनिस्ट्री के सीनियर डायरेक्टर ने की मुलाकात

Posted by - October 20, 2022 0
लखनऊ। प्रदेश के नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री  ए0के0 शर्मा (AK Sharma) से सिंगापुर के ट्रेड एण्ड इण्डस्ट्री मिनिस्ट्री के…