अखिलेश के बयान पर सिद्धार्थनाथ सिंह का पलटवार, कहा- सपा सरकार में हुए 200 से ज्यादा दंगे

129 0

लखनऊ। लखीमपुर खीरी हिंसा मामले के बाद सियासी दल खुलकर सामने आ गए है। और इस दौरान सरकार पर लगातार आरोप लगा रहे है। एक बार फिर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर संविधान को कुचलने का आरोप लगाया।

वहीं यूपी के मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने अखिलेश यादव को जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि 2012-2016 के बीच सपा की सरकार में यूपी में 200 से ज्यादा दंगे हुए थे। सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा कि अखिलेश सरकार के खिलाफ टिप्पणी करने के बाद शाहजहांपुर के पत्रकार को जिंदा जला दिया गया था।

यूपी सरकार में मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा कि लखीमपुर खीरी हिंसा मामले में हाई कोर्ट के रिटायर्ड जज की निगरानी में निष्पक्ष जांच चल रही है। उन्होंने कहा कि कुछ आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं कुछ लोगों को मामले में पूछताछ के लिए बुलाया गया है।

अभी भी सो रही है सरकार

आशीष मिश्रा के पुलिस के सामने पेश होने के बाद अखिलेश यादव ने कहा कि लखीमपुर की घटना का वीडियो जिसने भी देखा उसने घटना की निंदा की है। उन्होंने कहा कि ये संविधान कुचलने वाली सरकार है। सबने सब कुछ देखा फिर भी दोषी अभी तक नहीं पकड़े गए हैं। जिन भी परिवार से वह मिले सबने कहा कि दोषी को सज़ा मिले।

अखिलेश यादव ने कहा कि सरकार अभी भी सो रही है, सरकार अभी भी दोषियों को बचाना चाहती है। ये सरकार केवल ताकतवर लोगों के लिए है, ये सरकार किसानों के लिए नहीं है। जनता ये सब देख रही है, आने वाले समय में बीजेपी का सफाया होगा।

Related Post