Chhatrapati Shivaji Maharaj

छत्रपति शिवाजी महाराज की प्रतिमा को लेकर बवाल, 12 गिरफ्तार

52 0

निजामाबाद: तेलंगाना के निजामाबाद (Nizamabad) जिले के बोधन शहर में सोमवार को दो समूहों के बीच छत्रपति शिवाजी महाराज (Chhatrapati Shivaji Maharaj) की प्रतिमा की स्थापना को लेकर विरोध प्रदर्शन और पथराव हुआ। इस बवाल की खबर लगते ही मौके पर पुलिस (Police) पहुंची और मामला शांत कराने की कोशिश की जिसमे एक कांस्टेबल घायल हो गया और उसे मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है।

निजामाबाद के पुलिस आयुक्त केआर नागराजू ने जानकारी देते हुए बताया कि चार मामले दर्ज किए गए है और पथराव में शामिल कुल 12 लोगों को अब तक गिरफ्तार किया गया है। इलाके में तनाव को देखते हुए कि धारा 144 (सीआरपीसी) के तहत निषेधाज्ञा लागू कर दी गई है।

यह भी पढ़ें : सोनम कपूर बनेंगी मां, पति संग बेबी बंप फ्लॉन्ट करते शेयर की फोटो

पुलिस के अनुसार, शनिवार को एक समूह द्वारा बोधन शहर में एक जंक्शन पर छत्रपति शिवाजी की एक प्रतिमा लगाई गई थी, जिसका दूसरे समूह के सदस्यों ने विरोध किया था, जिसके परिणामस्वरूप रविवार को दोनों समूहों ने विरोध किया था, जिसके बाद प्रदर्शनकारियों ने एक-दूसरे पर पथराव किया था। पुलिस ने लाठीचार्ज किया और दो समूहों को तितर-बितर करने के लिए आंसू गैस के गोले छोड़े और स्थिति को नियंत्रित किया, हालांकि पथराव के दौरान एक पुलिस कांस्टेबल घायल हो गया।

यह भी पढ़ें : ब्रेकिंग: 133 यात्रियों को लेकर जा रहा विमान क्रैश, पहाड़ों में लगी आग

 

Related Post

फ्यूचर ग्रुप की संपत्ति जब्त करने का मामला: सुप्रीम कोर्ट ने दिल्ली हाईकोर्ट के आदेश पर रोक लगाई

Posted by - September 9, 2021 0
फ्यूचर-रिलायंस रिटेल मर्जर डील से जुड़े मामले में सुप्रीम कोर्ट ने फ्यूचर ग्रुप की संपत्ति जब्त करने के दिल्ली हाईकोर्ट…
यूपी पुलिस सिपाही भर्ती

यूपी पुलिस की भर्ती में पहली बार आई ऐसी कमी, भर्ती बोर्ड पैनल हुआ परेशान

Posted by - January 6, 2020 0
न्यूज डेस्क। हमारी इस विचित्र दुनिया में बहुत सारी चीजें विचित्र सी देखने को मिल ही जाती हैं। काफी-काफी हमें…