Akhilesh Yadav

इतिहास के आटे से आज रोटी नहीं सेंकनी चाहिए: Akhilesh Yadav

277 0

लखनऊ: फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ (Samrat Prithviraj) पर अब सियासत शुरू हो गई है। योगी सरकार (Yogi Government) के मूवी स्क्रीनिंग में शामिल होने पर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने तंज कसा है। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि इतिहास के आटे से आज रोटी नहीं सेंकनी चाहिए। उन्होंने ट्वीट में लिखा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज पूरी कैबिनेट के साथ पृथ्वीराज फिल्म देखेंगे। इतिहास के आटे के साथ वर्तमान की रोटी नहीं बन सकती।

बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार की फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ 3 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इससे पहले लखनऊ के लोकभवन में फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग हुई, जिसमें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ-साथ उनके मंत्रियों ने भी फिल्म देखी। ये मूवी ‘पृथ्वीराज रासो’ नाम की बुक पर आधारित है। फिल्म में अक्षय कुमार, मानुषी छिल्लर के साथ संजय दत्त और सोनू सूद भी अहम रोल में है। मूवी का निर्देशन चन्द्र प्रकाश द्विवेदी ने किया है।

स्क्रीनिंग के बाद CM योगी ने फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ को किया टैक्स फ्री

बता दें कि इस मूवी को राजनीतिक गलियारों से भी सपोर्ट मिल रहा है। इससे पहले केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने अपनी पूरी फैमिली के साथ ये मूवी देखी थी। केंद्रीय मंत्री अमित शाह को अक्षय कुमार की ये फिल्म काफी पसंद आई। फिल्म देखने के बाद उन्होंने इसकी तारीफ भी की।

सीएम योगी ने अपनी कैबिनेट संग देखी सम्राट पृथ्वीराज, अखिलेश ने कसा तंज

Related Post

Ayodhya Dham

रामोत्सव 2024: राम का लेकर नाम, जनता को समर्पित होगा नव्य ‘अयोध्या धाम’

Posted by - December 29, 2023 0
अयोध्या । उत्तर प्रदेश समेत देश-दुनिया की आध्यात्मिक आस्था का केंद्र अयोध्या के नवनिर्माण का कार्य पीएम नरेंद्र मोदी की…
CM Yogi

सीएम योगी ने मर्यादा पुरुषोत्तम श्रीराम के चरणों में झुकाए शीश

Posted by - June 14, 2023 0
अयोध्या। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) बुधवार की शाम अयोध्या (Ayodhya) पहुंचे। यहां उन्होंने सबसे पहले हनुमानगढ़ी (Hanumangarhi) के दर्शन-पूजन…
अमित शाह

अमित शाह बोले- एनआरसी से किसी को डरने की जरूरत नहीं, पूरे देश में करेंगे लागू

Posted by - November 20, 2019 0
नई दिल्ली। राज्यसभा में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह एनआरसी और नागरिकता संशोधन विधेयक (सीएबी) को लेकर भी पूछे गए…