Samrat Prithviraj

स्क्रीनिंग के बाद CM योगी ने फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ को किया टैक्स फ्री

165 0

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार (Yogi government) ने बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और डॉ मनीषी छिल्लर (Dr Manishi Chillar) अभिनीत फिल्म सम्राट पृथ्वीराज (Samrat Prithviraj) को प्रदेश में टैक्स फ्री कर दिया है। गुरुवार को लखनऊ के लोकभावन स्थित ऑडिटोरियम में मुख्यमंत्री के साथ उनकी कैबिनेट के लिए फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग की गई। मुख्यमंत्री ने फिल्म की तारीफ़ जाते हुए कहा कि इसे सभी को देखना चाहिए, क्योंकि यह भारत के समृद्ध इतिहास को प्रदर्शित करती है। मुख्यमंत्री ने कहा कि बहुत अच्छी फिल्म बनी है और लोग परिवार के साथ देख सकते हैं।

हालांकि मुख्यमंत्री शुक्रवार को राष्ट्रपति रामनाथ कोविन्द और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे को देखते हुए कानपुर देहात के दौरे पर थे। वह स्क्रीनिंग में थोड़ी देर से पहुंचे, लेकिन उनकी कैबिनेट ने पूरी मूवी देखी। स्क्रीनिंग के बाद मुख्यमंत्री ने प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि यह पारिवारिक फिल्म है और इसे सभी को देखना चाहिए। उन्होंने यह भी कहा कि फिल्म बहुत अच्छी बनी है। मुख्यमंत्री ने कहा कि इतिहास से जुड़ी कई घटनाओं का जिक्र है जिसे युवाओं को समझना चाहिए। मुख्यमंत्री ने कहा कि नौजवानों को यह फिल्म इसलिए देखनी चाहिए ताकि वे अपने इतिहास को समझ सकें।

अपने मंत्रियों संग सीएम योगी आज देखेंगे फिल्म सम्राट पृथ्वीराज

उधर सम्राट पृथ्वीराज फिल्म की स्क्रीनिंग पर समाजवादी पार्टी ने तंज कसा है। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि इतिहास के आटे से आज रोटी नहीं सेंकनी चाहिए। उन्होंने ट्वीट में लिखा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज पूरी कैबिनेट के साथ पृथ्वीराज फिल्म देखेंगे। इतिहास के आटे के साथ वर्तमान की रोटी नहीं बन सकती।

 

Related Post