सरोजनीनगर थाना में दबंगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

522 0

लखनऊ। दबंगों पर दो दिन पहले घर में घुसकर मारपीट और लूटपाट करने  का आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज न होने से नाराज दर्जनों ग्रामीणों ने गुरुवार को सरोजनीनगर थाने का घेराव कर दिया। पुलिस और घेराव कर रहे लोगों के बीच काफी देर तक चली बहस के बाद पुलिस ने उन्हें जांच पड़ताल कर रिपोर्ट लिखने का आश्वासन दिया। जिसके बाद पीड़ित और ग्रामीण शांत हुए। सरोजनीनगर थाने पर गुरुवार को दर्जनों ग्रामीणों के साथ घेराव कर रहे इलाके के मुंशी खेड़ा निवासी अशोक कुमार यादव का कहना था कि मंगलवार शाम वह घर पर नहीं था।

गर्भवती होने पर आरोपित कपाण्उडर ने दी एबार्शन कराने की सलाह

तभी देर शाम करीब 8 बजे के बाद उसके घर पर पहुंचे यहीं के निवासी रामचंद्र रावत के बेटे रंजीत रावत, राही रावत, मोंटी रावत और सुरेश के बेटे राहुल रावत, महेश के बेटे राजू रावत व अन्य 5 लोग लूट के इरादे से उसके घर पर पहुंच गए। जहां उन्होंने जबरन घर के अंदर घुसने की कोशिश की। आरोप लगाया कि जब परिजनों ने उनका विरोध किया तो लाठी-डंडों से लैस सभी दबंगों ने उनके दामाद राघवेंद्र यादव, कौशलेंद्र सिंह और बेटे दीपेंद्र यादव के अलावा चारों बेटियों और घर की सभी महिलाओं के साथ बुरी तरह मारपीट की। बाद में घर के अंदर रखे करीब 80 हजार रुपये भी उठा ले गए। उन्होंने बताया कि इस घटना के बाद रात में ही मामले की तहरीर संबंधित ट्रांसपोर्ट नगर चौकी प्रभारी को दी गई, लेकिन इसके बावजूद पुलिस ने अब तक मामले की रिपोर्ट नहीं दर्ज की।

वहीं रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए घेराव कर रहे ग्रामीणों और सरोजनीनगर पुलिस के बीच इस मामले को लेकर काफी देर तक बहस हुई। लेकिन बाद में सरोजनीनगर इंस्पेक्टर ने मामले की जांच कर रिपोर्ट दर्ज करने का आश्वासन देते हुए उन्हें समझा-बुझाकर किसी तरह शांत कराया। जिसके बाद घेराव कर रहे सभी ग्रामीण वहां से चले गए। उधर इस मामले में पुलिस का कहना है कि विपक्षियों पर काफी गंभीर आरोप लगाए जाने के कारण इसकी जानकारी उच्चाधिकारियों को दे दी गई है और जल्द ही जांच पड़ताल कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Related Post

भाजपा नेता सुवेंदु की बढ़ीं मुश्किलें, पुलिसकर्मी की मौत के 3 साल बाद आज मामला दर्ज

Posted by - July 9, 2021 0
पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी के नेता शुभेंदु अधिकारी के खिलाफ शुक्रवार को एक पुराने मामले में प्राथमिकी दर्ज…

शिवसेना विधायकों के साथ धक्कामुक्की करने पर 12 BJP विधायक एक साल के लिए सस्पेंड

Posted by - July 5, 2021 0
महाराष्ट्र में सियासी संग्राम जारी है, दो दिवसीय मानसून सत्र के पहले दिन जमकर हंगामा हुआ, भाजपा ने सदन एवं…