गर्भवती होने पर आरोपित कपाण्उडर ने दी एबार्शन कराने की सलाह

712 0

लखनऊ। लखनऊ बीकेटी इलाके में रहने वाली एक महिला ने निजी क्लीनिक पर तैनात क पाण्डर पर शादी का झांसा देकर शारीरिक शोषण का आरोप लगाया है। गर्भवती होने पर पीड़िता ने आरोपित से शादी करने के लिए कहा। आरोप है कि आरोपित ने पीड़िता को भद्दी गालियां दी और एर्बाशन कराने की सलाह दी। थाना प्रभारी इटौंजा ने बताया कि मामले में जांच की जा रही है।

ठाकुरगंज और तालकटोरा पुलिस की संयुक्त टीम ने की थी छापेमारी

पीड़िता ने बताया कि वह करीब 5 वर्ष पूर्व राजा बाजार इटौंजा में स्थित चमन हास्पिटल में इलाज कराने गई थी। हास्पिटल में उसकी मुलाकात वहां तैनात कपाउण्डर मुकेश से हुई थी। दोनों के बीच नजदीकियां हो गई थीं। पीड़िता का आरोप है कि मुकेश ने उसे शादी का झांसा देकर अपने प्रेम जाल में फंसा लिया था। इस दौरान आरोपित ने पीड़िता का शारीरिक शोषण भी किया। पीड़िता का आरोप है कि वह गर्भवती हो गई। इस पर वह मुकेश से शादी करने के लिए कहने लगी थी। आरोप है कि शादी की बात से मुकेश आग-बबूला हो गया और उसने पीड़िता को भद्दी गालियां दी और जातिसूचक शब्दों से नवाजते हुए उसे भगा दिया। पीड़िता ने मुकेश की शिकायत हास्पिटल के मालिक डा0 चमन से की थी। पीड़िता का आरोप है कि डा0 चमन ने उसे एबार्शन कराने की सलाह दी और कहा कि तुम क पाउण्डर का कुछ नहीं बिगाड़ पाओगी। अस्मत के साथ हुए खिलवाड़ होता देख पीड़िता ने समाधान दिवस में मौजूद पुलिस और प्रशासन के आलाधिकारियों से आरोपित की लिखित शिकायत की है।

Related Post

online trading

ऑनलाइन ट्रेडिंग बैन करे केन्द्र सरकार : व्यापार मंडल

Posted by - January 23, 2021 0
लखनऊ। उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल के प्रांतीय अध्यक्ष बनवारी लाल कंछल के नेतृत्व में शनिवार को व्यापार मंडल…
Suvendu Adhikari

बंगाल विस चुनाव : शुभेंदु अधिकारी ने नंदीग्राम से दाखिल किया नामांकन

Posted by - March 12, 2021 0
कोलकाता । भाजपा नेता शुभेंद्र अधिकारी (Suvendu Adhikari) ने नंदीग्राम से नामांकन दाखिल कर दिया है। बता दें कि नामांकन…
प्रकाश जावडेकर

बीजिंग से कम समय में दिल्ली को प्रदूषण से दिलाएगें मुक्ति : प्रकाश जावड़ेकर

Posted by - November 22, 2019 0
नई दिल्ली। लोकसभा में शीतकालीन सत्र के पांचवें दिन वायु प्रदूषण को लेकर चर्चा हुई। राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र सहित देश…