ठाकुरगंज और तालकटोरा पुलिस की संयुक्त टीम ने की थी छापेमारी

540 0

लखनऊ। ठाकुरगंज और तालकटोरा पुलिस की संयुक्त टीम ने इलाके में अवैध रूप से चल रहे हाईफन कैफे एन्ड रेस्टोरेंट गुरूवार शाम छापेमारी की कार्रवाई की। रेस्टोरेंट के नाम पर संचालक हुक्काबार चला रहे थे। पुलिस ने मौके से हुक्काबार संचालक समेत 13 ग्राहकों को हुक्का पीते हुए गिर तार किया है। पुलिस ने मौके से 10 हुक्का और लेवर सामग्री बरामद की है।

देर रात रेलवे के सवारी डिब्बा कारखाने में लगी भीषण आग

डीसीपी राजेश श्रीवास्तव ने बताया कि सूचना मिली थी कि राजाजीपुरम धनिया महरी पुल के पास स्थित कैफे एन्ड रेस्टोरेंट में अवैध रूप से हुक्काबार चलाया जा रहा है। गुरूवार की शाम तालकटोरा और ठाकुरगंज पुलिस की संयुक्त टीम ने रेस्टोरेंट में छापेमारी की कार्रवाई की थी। रेस्टोरेंट में ग्राहक हुक्का पी रहे थे। भारी पुलिस देख ग्राहक और संचालक तितर-बितर होकर भागने का प्रयास करने लगे थे। इस पर पुलिस टीमों ने घेराबन्दी कर आरोपितों को दबोच लिया। पुलिस ने मौके से 9 ग्राहकों को हुक्का पीते हुए  और हुक्काबार के चार संचालकों गिर तार कर लिया। उन्होंने बताया कि पुलिस टीम ने मौके से बरामद हुए दस हुक्का व लेवर सामग्री भी जप्त की गई है। पुलिस गिर त में आये ग्राहकों ने पूछताछ में अपना नाम मो0 आरिफ, सरफराज अहमद, आरिफ अब्बास, दीपाशुं शर्मा, अभिषेक सैनी, शोभित गुप्ता, शिव कृष्ण कटियार, अंकित यादव बताया है। पुलिस आरोपितों के खिलाफ आवश्यक कार्रवाई कर रही है।

Related Post

CM Dhami

सीएम धामी ने किया राष्ट्रीय ध्वज स्मारक का लोकार्पण, 100 फीट ऊंचा फहराया तिरंगा

Posted by - December 5, 2023 0
देहरादून। उत्तराखंड के देहरादून में स्मार्ट सिटी परियोजना के अन्तर्गत मंगलवार को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने दिलाराम…

जल्द पतंजलि का प्रचार करते दिखेंगे नामी-गिरामी क्रिकेटर और एक्टर-रामदेव ने लिया फैसला

Posted by - July 17, 2021 0
बाबा रामदेव ने 2006 में पतंजलि आयुर्वेद की स्थापना की थी, पतंजलि के उत्पादों का प्रचार रामदेव खुद ही करते…