Airtel

पढ़ें Airtel के एक्सेलेरेटर प्रोग्राम के बारे में….

19 0

Airtel Startup Accelerator Program

Airtel ने Airtel Startup Accelerator Program के तहत क्लाउड-आधारित नेटवर्किंग सल्यूशन प्रोवाइडर Cnergee Technologies में एक रणनीतिक माइनॉरिटी स्टेक का अधिग्रहण किया है। नवी मुंबई स्थित कनर्जी सभी तरह के व्यवसायों के लिए क्लाउड पर इंटीग्रेटेड नेटवर्किंग सॉल्यूशन में माहिर है। Cnergee ने नेटवर्क के लिए एक सेवा (NaS) के रूप में 5G तैयार सॉफ़्टवेयर टूल की एक सिरीज विकसित की है, जिसे बड़े पैमाने पर तैनात किया जा सकता है। जिससे कि जीरो टच सर्विस प्रोविज़निंग, सेंट्रल रिमोट मॉनिटरिंग, और रीयल टाइम एनालिटिक्स के एक होस्ट के साथ सभी जुड़े उपकरणों के प्रबंधन को सक्षम किया जा सके।

Google Chrome का तीसरा अपडेट हुआ रोलआउट, फौरन कर लें अपडेट

हिस्सेदारी अधिग्रहण से एयरटेल छोटे और मध्यम व्यवसायों (SMBs) के लिए अपने नास प्रस्ताव को तेज करने में सक्षम होगा। जो क्लाउड-आधारित अनुप्रयोगों में अपनी पारी को तेज करना चाहते हैं। एयरटेल पहले से ही भारत भर में बेजोड़ वितरण नेटवर्क पहुंच द्वारा समर्थित एसएमबी के लिए कनेक्टिविटी और उत्पादकता सॉल्यूशन की एक विस्तृत सिरीज प्रदान करता है।

बैंक ऑफ बड़ौदा ने वरिष्ठ नागरिकों के लिए बॉब वर्ल्ड गोल्ड किया लॉन्च

इसके अलावा, कनर्जी के उन्नत सॉफ्टवेयर टूल एयरटेल के ‘वर्क फ्रॉम एनीवेयर’ सॉल्यूशन पोर्टफोलियो को बढ़ावा देंगे क्योंकि व्यवसाय महामारी के बाद की दुनिया में हाइब्रिड वर्क मॉडल को अपनाने पर विचार कर रहे हैं।

कनर्जी टेक्नोलॉजीज की संस्थापक और एमडी, सुवर्णा कुलकर्णी ने कहा: “कनर्जी ने हमेशा अभिनव, बुद्धिमान और लागत प्रभावी क्लाउड आधारित सॉल्यूशन विकसित करने में विश्वास किया है। इस डिजिटल परिवर्तन यात्रा में एयरटेल के साथ साझेदारी करने और डिजिटल इंडिया को चलाने वाले सभी आकार के उभरते व्यवसायों तक पहुंचने के लिए यह एक रोमांचक समय है।

Related Post