रेप केस: हथिनी के मरने पर अफसोस जता रही स्मृति से पत्रकार ने कहा- दलित बेटी के घर हो आइए

485 0

दिल्ली के नांगल में 9 साल की दलित बच्ची के साथ श्मशान घाट के पुजारी द्वारा रेप के बाद हत्या का मामला देशव्यापी हो गया है, कई नेता पीड़ित परिवार से मिल रहे हैं। भीम आर्मी के अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद ने कल पीड़ित परिवार से मुलाकात की वहीं आज राहुल गाँधी और अरविंद केजरीवाल भी पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे थे। सामाजिक कार्यकर्ता दिलीप मंडल ने इसपर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी और भाजपा को ट्वीट कर घेरा है।

उन्होंने लिखा- 9 साल की लड़की मार दी गई है दिल्ली में। परिवार को बताए बग़ैर लाश को फूंक दिया गया। आपके ऑफिस से दूर नहीं है।उन्होंने आगे लिखा- हथिनी के मरने पर अफ़सोस करना पूरा हो गया है तो दिल्ली छावनी हो आइए। आपके पास तो महिला और बाल विकास का मंत्रालय भी है। कुछ तो काम कर लो।

दरिंदगी का शिकार हुई मासूम को जिंदा जला दिया गया, मोदी मंत्रिमंडल की महिला शक्ति चुप क्यों?- कांग्रेस

एक अजब गजब बात है भाजपा की तरफ से पीड़ित परिवार से कोई मिलने नहीं आया क्या यह मान लिया जाए की भाजपा दलितों की नहीं है सिर्फ बड़ी जाती वालों के काम आती है , देश के बड़े पत्रकार दिलीप मंडल ने स्मृति इरानी पर निशाना साधा और कहा है अगर अथिनी के मरने का विलाप पूरा हो गया हो तो स्मृति इरानी जी दिल्ली में दलित परिवार से मिल आओ जंहा एक 9 वर्ष की बेटी के साथ बलात्कार हुआ है।

Related Post

कोयला खदान में 15 मज़दूर अभी भी फसे, एनडीआरएफ ने कहा- बदबू आना शुरू होना अच्छा संकेत नहीं

Posted by - December 27, 2018 0
शिलॉन्ग।कोयला खदान में 15 मजदूरों को बचाने की कोशिश 15वें दिन भी जारी है,बता दें कि ये खदान जयंती हिल्स…

संवैधानिक अधिकारों पर अटैक हो रहा, लोग खुलकर बात भी नहीं कर सकते- कांग्रेस का सरकार पर वार

Posted by - July 19, 2021 0
संसद के मॉनसून सत्र की शुरुआत हो चुकी है और विपक्षी दल ने पेगासस जासूसी केस को राज्य सभा में…