रेप केस: हथिनी के मरने पर अफसोस जता रही स्मृति से पत्रकार ने कहा- दलित बेटी के घर हो आइए

376 0

दिल्ली के नांगल में 9 साल की दलित बच्ची के साथ श्मशान घाट के पुजारी द्वारा रेप के बाद हत्या का मामला देशव्यापी हो गया है, कई नेता पीड़ित परिवार से मिल रहे हैं। भीम आर्मी के अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद ने कल पीड़ित परिवार से मुलाकात की वहीं आज राहुल गाँधी और अरविंद केजरीवाल भी पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे थे। सामाजिक कार्यकर्ता दिलीप मंडल ने इसपर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी और भाजपा को ट्वीट कर घेरा है।

उन्होंने लिखा- 9 साल की लड़की मार दी गई है दिल्ली में। परिवार को बताए बग़ैर लाश को फूंक दिया गया। आपके ऑफिस से दूर नहीं है।उन्होंने आगे लिखा- हथिनी के मरने पर अफ़सोस करना पूरा हो गया है तो दिल्ली छावनी हो आइए। आपके पास तो महिला और बाल विकास का मंत्रालय भी है। कुछ तो काम कर लो।

दरिंदगी का शिकार हुई मासूम को जिंदा जला दिया गया, मोदी मंत्रिमंडल की महिला शक्ति चुप क्यों?- कांग्रेस

एक अजब गजब बात है भाजपा की तरफ से पीड़ित परिवार से कोई मिलने नहीं आया क्या यह मान लिया जाए की भाजपा दलितों की नहीं है सिर्फ बड़ी जाती वालों के काम आती है , देश के बड़े पत्रकार दिलीप मंडल ने स्मृति इरानी पर निशाना साधा और कहा है अगर अथिनी के मरने का विलाप पूरा हो गया हो तो स्मृति इरानी जी दिल्ली में दलित परिवार से मिल आओ जंहा एक 9 वर्ष की बेटी के साथ बलात्कार हुआ है।

Divyansh Singh

मिट्टी का तन, मस्ती का मन; छड़ भर जीवन, मेरा परिचय।

Related Post

CM Rawat

मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने सेलाकुई स्थित ऑक्सीजन प्लांट का किया निरीक्षण, शुरू होंगे 7 प्लांट

Posted by - April 27, 2021 0
देहरादून। मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत (Chief Minister Tirath Singh Rawat)  ने मंगलवार को सेलाकुई इंडस्ट्रियल एरिया स्थित लिंडे ऑक्सीजन प्लांट…
cm vijay rupani

‘27 हजार रेमडेसिविर आते हैं तो जाते कहां हैं?’ गुजरात सरकार को HC की कड़ी फटकार

Posted by - April 12, 2021 0
अहमदाबाद। गुजरात सरकार (Gujarat High Court) की ओर से एडवोकेट जनरल कमल त्रिवेदी ने हाईकोर्ट में सरकार की तरफ से…