Kisan Mahapanchaya

गाजीपुर बॉर्डर पर किसानों की महापंचायत आज, कई खापों के चौधरियों का लगेगा जमघट

547 0
गाजियाबाद। भारतीय किसान यूनियन के प्रवक्ता राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) के काफिले पर शुक्रवार को अलवर में हुए हमले के बाद आंदोलन की गति तेज करने के लिए आज गाजीपुर बॉर्डर पर महापंचायत बुलाई गई है। महापंचायत में कृषि कानूनों के खिलाफ आंदोलन को तेज करने सहित टिकैत पर हुए हमले पर चर्चा संभावित है। महापंचायत में शामिल होने के लिए पश्चिमी उत्तर प्रदेश के कई जिलों से किसान गाजीपुर बॉर्डर की तरफ रवाना हो चुके हैं।

गाजीपुर बॉर्डर पर आज किसानों की महापंचायत आज होगी। इसमें भाकियू के अध्यक्ष नरेश टिकैत (Naresh Tikait) भी शामिल होंगे। महापंचायत में कृषि कानूनों के खिलाफ आंदोलन को तेज करने सहित राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) पर हुए हमले पर भी चर्चा हो सकती है।

कई खापों के चौधरियों का लगेगा जमघट

राजस्थान में भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) पर हमले की घटना के बाद भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी नरेश टिकैत (Naresh Tikait) ने गाजीपुर बॉर्डर पर किसानों की महापंचायत का ऐलान किया है। इस पंचायत में पश्चिमी उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड सहित कई राज्य के किसान हिस्सा लेंगे।

भाकियू के अध्यक्ष नरेश टिकैत (Naresh Tikait) आज दोपहर यूपी गेट पर किसानों की महापंचायत में कई खापों के चौधरियों के साथ पहुंचेंगे। इसके साथ ही हरियाणा, राजस्थान, उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश के कई जिलों से किसान भी गाजीपुर बॉर्डर पहुंच रहे हैं जहां आज के महापंचायत के दौरान आगे के आंदोलन की रणनीति भी बनाई जाएगी।

Related Post

Ankita Lokhande

अंकिता लोखंडे ने पहना ऐसा ट्राउजर, यूजर्स ने किया ऐसा कमेंट

Posted by - September 15, 2020 0
मुंबई। बॉलीवुड व टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे इन दिनों अपनी बेबाक राय रखने के लिए सुर्खियों में हैं। उन्होंने सुशांत…
अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर आंजनेय कुमार

‘अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस की सार्थकता तभी होगी जब हम महिलाओं को उपयुक्त स्थान दे पाएंगे’-आंजनेय कुमार

Posted by - March 8, 2020 0
रामपुर। अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर रामपुर के विकास भवन में जिले की अपने क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य करने…
CM Yogi

काशी और तमिलनाडु के संबंधों के केंद्रबिंदु हैं दो ज्योतिर्लिंग: सीएम योगी

Posted by - November 19, 2022 0
वाराणसी। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Modi) ने काशी तमिल संगमम (Kashi Tamil Sangamam) का विधिवत उद्घाटन शनिवार को बीएचयू के…
गुड़ के औषधीय गुणों के प्रति आम जनता को जागरूक करना है महोत्सव का उद्देश्य

गुड़ के औषधीय गुणों के प्रति आम जनता को जागरूक करना है महोत्सव का उद्देश्य

Posted by - March 7, 2021 0
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को लखनऊ स्थित इन्दिरा गांधी प्रतिष्ठान में राज्य के गन्ना विकास विभाग द्वारा आयोजित दो…