Site icon News Ganj

गाजीपुर बॉर्डर पर किसानों की महापंचायत आज, कई खापों के चौधरियों का लगेगा जमघट

Kisan Mahapanchaya

Kisan Mahapanchaya

गाजियाबाद। भारतीय किसान यूनियन के प्रवक्ता राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) के काफिले पर शुक्रवार को अलवर में हुए हमले के बाद आंदोलन की गति तेज करने के लिए आज गाजीपुर बॉर्डर पर महापंचायत बुलाई गई है। महापंचायत में कृषि कानूनों के खिलाफ आंदोलन को तेज करने सहित टिकैत पर हुए हमले पर चर्चा संभावित है। महापंचायत में शामिल होने के लिए पश्चिमी उत्तर प्रदेश के कई जिलों से किसान गाजीपुर बॉर्डर की तरफ रवाना हो चुके हैं।

गाजीपुर बॉर्डर पर आज किसानों की महापंचायत आज होगी। इसमें भाकियू के अध्यक्ष नरेश टिकैत (Naresh Tikait) भी शामिल होंगे। महापंचायत में कृषि कानूनों के खिलाफ आंदोलन को तेज करने सहित राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) पर हुए हमले पर भी चर्चा हो सकती है।

कई खापों के चौधरियों का लगेगा जमघट

राजस्थान में भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) पर हमले की घटना के बाद भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी नरेश टिकैत (Naresh Tikait) ने गाजीपुर बॉर्डर पर किसानों की महापंचायत का ऐलान किया है। इस पंचायत में पश्चिमी उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड सहित कई राज्य के किसान हिस्सा लेंगे।

भाकियू के अध्यक्ष नरेश टिकैत (Naresh Tikait) आज दोपहर यूपी गेट पर किसानों की महापंचायत में कई खापों के चौधरियों के साथ पहुंचेंगे। इसके साथ ही हरियाणा, राजस्थान, उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश के कई जिलों से किसान भी गाजीपुर बॉर्डर पहुंच रहे हैं जहां आज के महापंचायत के दौरान आगे के आंदोलन की रणनीति भी बनाई जाएगी।

Exit mobile version