राउत ने राणे को दी तमीज में रहने की हिदायत, बोले- शिवसेना से लड़ने की हिम्मत किसी में नहीं

318 0

केंद्रीय मंत्री नारायण राणे को गिरफ्तारी के बाद जमानत मिल गई है, लेकिन इस गिरफ्तारी ने महाराष्ट्र की राजनीति में बवाल खड़ा कर दिया है। शिवसेना और बीजेपी के तरफ से ज़ुबानी जंग लगातार जारी है, मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के करीबी संजय राउत ने अब राणे पर हमाला बोला है। राउत ने राणे को तमीज में रहने की हिदायत दी है, साथ ही उन्होंने कहा है कि शिवसेना से लड़ने की हिम्मत किसी में नहीं है। संजय राउत ने कहा- नारायण राणे एक केंद्रीय मंत्री हैं, उन्हें मौजूदा मुख्यमंत्री के खिलाफ असंसदीय भाषा का प्रयोग नहीं करना चाहिए।

उन्होंने कहा- अगर कोई अभद्र भाषा का इस्तेमाल करता है कि ‘मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को थप्पड़ मारूंगा’, तो उस व्यक्ति पर देशद्रोह का आरोप लगना चाहिए। संतोष बांगड़ ने मीडिया से बातचीत के दौरान राणे को ललकारते हुए कहा कि वो अपनी सुरक्षा हटाएं और उनका सामना करें। उन्होंने कहा कि ‘हमारे अंदर इतनी ताकत है कि हम आपको घर में आकर आपको मार सकते हैं। आप अपनी पुलिस सुरक्षा हटा कर देखिए, मैं संतोष बांगड़, एक शिवसेना कार्यकर्ता अकेला आऊंगा और अगर मैं आपकी हिम्मत को मिटा नहीं पाया तो मैं अपना नाम दोबारा कभी नहीं लूंगा।

‘सिद्धू अपने सलाहकार को बर्खास्त करें वरना मैं कर दूंगा’- पंजाब संकट पर बोले हरीश रावत

बता दें कि भाजपा की जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान महाराष्ट्र के रायगढ़ में एक जनसभा में केंद्रीय मंत्री नारायण राणे ने सोमवार को कहा था, ‘यह शर्मनाक है कि मुख्यमंत्री (उद्धव ठाकरे) को स्वतंत्रता का साल मालूम नहीं है। वह अपने भाषण के दौरान स्वतंत्रता के साल के बारे में पूछने के लिए पीछे घूम गए। अगर मैं वहां होता, तो उनको (उद्धव को) एक जोरदार चांटा मारता।’ नारायण राणे के इस बयान के बाद शिवसैनिकों ने जबरदस्त प्रदर्शन भी किया था।

Related Post

cm dhami

अपराधियों एवं असामाजिक तत्वों के विरूद्ध की जाय कठोर कार्यवाही: सीएम धामी

Posted by - September 25, 2022 0
देहारादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने प्रदेश में कानून एवं व्यवस्था से सम्बन्धित घटनाओं को गम्भीरता से लेने…
cm yogi

पिछली सरकारों ने विरासत का सम्मान किया होता तो दर-दर की ठोकरें नहीं खानी पड़ती: सीएम योगी

Posted by - January 22, 2023 0
लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) और प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी ने दीप प्रज्ज्वलन कर भाजपा…