राममंदिर केस मैंने जिताया और जिताने के बाद मोदी ने सारा अपने हाथ में ले लिया- सुब्रमण्यम स्वामी

358 0

राममंदिर मामले पर बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी का कहना है कि ये केस उन्होंने जिताया है। ईटीवी भारत से बातचीत में स्वामी ने यह बात बताई, उन्होंने यह भी कहा कि फिर पीएम ने सारा काम अपने हाथ में ले लिया। सांसद ने कहा कि वो 15 सितंबर 2018 के बाद से अयोध्या नहीं गए हैं। मंदिर बन जाएगा तो जरूर जाएंगे।

घोटाले पर स्वामी का कहना था कि जिस चंपत राय का नाम इसमें जोड़ा जा रहा है वो साधू आदमी है। उनके मुताबिक चंपत राय अपना सब कुछ छोड़कर इस मुहिम के साथ जुड़ा है और किसी घोटाले में शामिल नहीं हो सकता।

अयोध्या में हुए जमीन घोटाले पर स्वामी का कहना था कि जिस चंपत राय का नाम इसमें जोड़ा जा रहा है वो साधू आदमी है। वो अपना सब कुछ छोड़कर इस मुहिम के साथ जुड़ा है। उन्हें नहीं लगता कि ये शख्स किसी घोटाले में शामिल हो सकता है। हालांकि, उनका ये भी कहना था कि पीएम मोदी को सारा मामला देखना चाहिए। वो राम मंदिर से जुड़े सारे मामलों पर खुद नजर रखे हैं।

ईटीवी भारत से बातचीत में सुब्रमण्यम स्वामी ने मोदी सरकार पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि चीन पर सरकार के एक्शन से वे खुश नहीं है। मोदी सरकार ने चीन को भारतीय सीमा के अंदर क्यों आने दिया। उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर के नेताओं के साथ बैठक पीएम मोदी ने अमेरिका के दबाव में की. सुब्रमण्यम स्वामी से बातचीत की।

नीतीश बोले- महिलाएं शिक्षित होंगी तो जनसंख्या कम हो जाएगी, डिप्टी सीएम बोली- पुरुष हो जागरुक

स्वामी ने सरकार को चेताते हुए कहा कि वर्कर की आवाज सुनी जानी चाहिए। नहीं तो हाल बाजपेयी सरकार जैसा हो जाएगा। अटल बिहारी जैसे कद्दावर व्यक्तित्व के बावजूद बीजेपी 100 से कुछ ऊपर जाकर अटक गई थी। इंडिया शाइनिंग, फील गुड जैसे नारे भी हवा में उड़ गए। हालांकि, उनका कहना था कि उन्हें उम्मीद है कि 2024 में फिर से बीजेपी की सरकार बनने जा रही है।

Related Post

पंचकल्याणक प्रतिष्ठा महोत्सव

भगवान आदिनाथ जैन मन्दिर में पंचकल्याणक प्रतिष्ठा महोत्सव शुरू

Posted by - February 14, 2020 0
लखनऊ। ट्रांस गोमती श्री दिगम्बर जैन सेवायतन की ओर से कुर्सी रोड गुडम्बा स्थित भगवान आदिनाथ जैन मन्दिर में पंचकल्याणक…

अंत में जो एक वैक्सीन बचे वो हमें लगा दें’- जन्मदिन के अवसर पर अखिलेश का भाजपा पर निशाना

Posted by - July 1, 2021 0
समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव का आज 48वा जन्मदिन है, इस बीच उन्होंने सभी से वैक्सीन लगवाने की अपील…