cm yogi

पश्चिम बंगाल में गरजे सीएम योगी, कहा- बंगाल हमेशा से परिवर्तन की धरती रही

705 0

कोलकाता। योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) आज पश्चिम बंगाल दौरे पर हैं। उन्होंने एक चुनावी सभा में कहा कि बंगाल हमेशा से परिवर्तन की धरती रही है। योगी (CM Yogi) ने कहा कि बंगाल में आज गरीबी और बदहाली है। उन्होंने (CM Yogi) कहा कि भारत में राम के बिना कोई काम शुरू नहीं होता है।

 

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने पश्चिम बंगाल में भाजपा की एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने मालदा में आयोजित रैली में ममता बनर्जी की सरकार पर गंभीर आरोप लगाए।

अयोध्या की सरयू नदी में संचालित होगा ‘रामायण क्रूज’

योगी (CM Yogi) ने कहा कि केंद्र सरकार की योजनाओं का लाभ बंगाल में नहीं मिल रहा है। उन्होंने सवाल किया कि पश्चिम बंगाल में सरकार प्रायोजित हिंसा क्यों हो रही है।

बंगाल हमेशा से परिवर्तन की धरती रही

सीएम योगी (CM Yogi) ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस की सरकार में अवैध घुसपैठ को तरजीह दी जा रही है। उन्होंने कहा कि बंगाल में अराजकता फैल चुकी है। उन्होंने कहा कि बंगाल में आज देश की सुरक्षा को भी चुनौती दी जा रही है। उन्होंने कहा कि टीएमसी के गुंडे राशन हड़प जाते हैं। बंगाल में गरीबों की हालत बदहाल है।

जानें बंगाल में CM यागी ने क्या कहा-

  • CM योगी (CM Yogi) ने कहा कि आज बंगाल में सत्ता प्रायोजित अपराध और आतंकवाद न केवल यहां की सुरक्षा के सामने संकट खड़ा कर रहा है बल्कि देश की सुरक्षा को भी चुनौती देता दिखाई देता है।
  • बंगाल में दुर्गापूजा पर प्रतिबंध लगाया जाता है।
  • ईद में जबर्दस्ती गौ हत्याएं प्रारंभ कराई जाती है।
  • योगी ने रैली को संबोधित करते हुए कहा, मैं ममता दीदी से कहना चाहता हूं कि कभी उत्तर प्रदेश में एक सरकार थी जो, अयोध्या में राम भक्तों पर गोली चलाती थी, उस सरकार का हश्र आपने देखा कि क्या हो गया है। ठीक वैसे ही इस बार बंगाल में TMC सरकार की बारी है, जो राम द्रोही हैं उनका भारत और बांगाल में कोई काम नहीं है।
  • ममता सरकार पर आरोप लगाते हुए योगी ने कहा कि जब पीड़ित और प्रताड़ित मानवता को शरण देने की बात होती है तो, बंगाल की सरकार विरोध करती है. जब घुसपैठियों को बाहर करने की बात होती है तो, यहां की सरकार तिलमिला जाती है।
  • CM योगी ने कहा -जब प्रधानमंत्री पाकिस्तान, बांग्लादेश और अफगानिस्तान के पीड़ित प्रताड़ित हिंदुओं, सिखों, बौद्धों, जैनियों और ईसाईयों संरक्षण और सुरक्षित ठिकाना देने के लिए कानून बनाते हैं और उसे भारत में लागू करते हैं तो, बंगाल में हिंसा क्यों होती है? ये हिंसा सत्ता प्रायोजित क्यों है।
  • CM योगी ने कहा कि ममता सरकार घुसपैठियों के साथ है. उसे यहां की जनता के साथ कुछ लेना देना नहीं है।

Related Post

arvind kejriwal with farmers

Agriculture Law गतिरोध का 87वां दिन : यूपी के किसानों से मिले दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल

Posted by - February 21, 2021 0
नई दिल्ली।  दिल्ली के मुख्यमंत्री एवं आम आदमी पार्टी (AAP) के संयोजक अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने रविवार को विधानसभा…
brij ki holi

राधा रानी मंदिर में 23 मार्च को खेली जाएगी बरसाने की लठमार होली

Posted by - March 3, 2021 0
मथुरा । शहर के कोतवाल कहे जाने वाले द्वारकाधीश मंदिर (पुष्टिमार्ग संप्रदाय) में होली महोत्सव इन दिनों बड़ी धूमधाम से…
तमन्ना भाटिया

लॉकडाउन में कोई भूखा नहीं सोएगा और सभी को एकजुट होना होगा : तमन्ना भाटिया

Posted by - April 20, 2020 0
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री तमन्ना भाटिया कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिए गरीबों की बढ़चढ़ कर मदद कर रही…