रकुल प्रीत

रकुल प्रीत बोली-शाकाहारी बनने के बाद मैं हल्का महसूस कर रहीं हूं

205 0

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह ने कहा कि वह इस साल की शुरूआत में शाकाहारी बनने का संकल्प लिया था। इसके बाद से वह अधिक हल्का महसूस कर रही हैं। उन्होंने कहा कि यह एक सोच-समझकर लिया गया निर्णय था।

कितने मुर्गे हैं जो कभी खुले खेत में नहीं दौड़ पाते हैं?

रकुल प्रीत सिंह ने कहा कि जब मैंने पर्यावरण को होने वाले नुकसान के बारे में सुना कि कितने जानवर मारे जाते हैं?, कितने मुर्गे हैं जो कभी खुले खेत में नहीं दौड़ पाते हैं। उनका डर के साथ जीना, ये सब उनके मीट में भी आ जाता है और हम सोचते हैं कि इसमें हाईप्रोटीन है और हम उसका सेवन करते हैं।

भारत में कोरोना के 9 हजार से अधिक नये मामले, संक्रमितों की संख्या करीब 2.17 लाख

मुझे इसके बारे में उस समय तक नहीं पता था जब तक मैं एक शाकाहारी नहीं बन गई

उन्होंने आगे कहा कि मैं व्यक्तिगत रूप से तब से अधिक हल्का महसूस कर रही हूं जब से मैं शाकाहारी बन गई हूं। मुझे लगता है कि मेरी ऊर्जा का स्तर सर्वोत्तम है, मुझे इसके बारे में उस समय तक नहीं पता था जब तक मैं एक शाकाहारी नहीं बन गई। लेकिन मुझे लगता है कि यह बहुत अच्छा है! शरीर में आसानी से पचने योग्य है, यह आपके पेट पर भारी नहीं है, इसलिए इसके कई फायदे हैं और मैं सिर्फ इतना कहूंगी कि इसे अपने लिए आजमाएं।

रकुल ने कहा कि अपने आप को कम से कम 15 दिन या 20 दिन दें और अंतर देखें

रकुल ने कहा कि अपने आप को कम से कम 15 दिन या 20 दिन दें और अंतर देखें। यह पर्यावरण के लिए, आपके लिए और जानवरों के लिए भी अच्छा है। अभिनेत्री पीपल्स फॉर द एथिकल ट्रीटमेंट ऑफ एनिमल्स (पेटा) इंडिया के एक नए अभियान में दिखाई दी हैं, जो प्रशंसकों को ‘ट्राई वेगन’ के लिए प्रोत्साहित करता है।

Loading...
loading...

Related Post

बर्थडे स्पेशल: इस फिल्म से सोनम चौहान को मिली थी पहचान

Posted by - May 16, 2019 0
एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड के सुपरस्टार एक्टर इमरान हाशमी की ब्लॉकबस्टर फिल्म जन्नत से लोगों के दिलों में अपनी खास पहचान…
यूपी बोर्ड परीक्षा देने जा रहे दो छात्रों की मौत

सीतापुर : यूपी बोर्ड परीक्षा देने जा रहे दो छात्रों की मौत, एक की हालत गंभीर

Posted by - February 18, 2020 0
सीतापुर। सीतापुर जिले में यूपी बोर्ड में इंटर की परीक्षा देने जा रहे दो छात्रों की सड़क हादसे में मौत…