कोरोना पॉज़िटिव नर्स

कोरोना पॉज़िटिव नर्स बढ़ा रही है मरीजों का हौंसला, देखें VIDEO

215 0

रोहतक। कोविड-19 से जंग के बीच कोरोना फाइटर्स का संक्रमित होना बड़ी चिंता की बात है। रोहतक में नोडल ऑफिसर डॉ. ध्रुव चौधरी भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं। उनकी पत्नी और बेटी भी कोरोना पॉज़िटिव हैं।

वहीं रोहतक पीजीआई की एक नर्स भी कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गईं है, लेकिन इस नर्स के जज्बे को हर कोई सलाम कर रहा है। कोरोना पॉजिटिव नर्स गाना गाकर कोरोना को हराने का संदेश दे रही है।

वह अपने गीतों के जरिए कोरोना संक्रमित नर्स कोरोना मरीजों का हौंसला बढ़ा रही है। बता दें कि टीके वक्त ये नर्स भी कोरोना की चपेट में आ गईं, लेकिन पॉज़िटिव होने के बावजूद वह कोरोना के खिलाफ लड़ाई में पूरी तरह पॉज़िटिव हैं। रोहतक पीजीआई में ही कोरोना पॉज़िटिव नर्स क्वारंटीन हैं और वह कोरोना मरीजों का हौंसला बढ़ा रही हैं ताकि इस जानलेवा वायरस से युद्ध के वक्त किसी की हिम्मत न टूटे।

रकुल प्रीत बोली-शाकाहारी बनने के बाद मैं हल्का महसूस कर रहीं हूं

बता दें कि हरियाणा में गुरुवार को कोरोना वायरस के एक दिन में अब तक सबसे अधिक 327 नये मामले सामने आये जिसके बाद राज्य में संक्रमण के कुल मामलों का आंकड़ा 3000 पार कर गया है। इसके अलावा राज्य में कोविड-19 से संक्रमित एक व्यक्ति की मौत हो गई। जबकि गुरुवार को लगातार तीसरे दिन हरियाणा में पहले की तुलना में मामलों की संख्या में भारी वृद्धि देखने को मिल रही है। इसके पहले बुधवार को 302 तो मंगलवार को 296 मामले सामने आए थे।

राज्‍य में अब तक 24 की मौत

स्वास्थ्य विभाग के अनुसार राज्य में कोविड-19 से मरने वालों की संख्या 24 है। जबकि संक्रमण के कुल मामलों का आंकड़ा 3281 पहुंच गया है। इसके अलावा राज्य में 2134 मरीज इलाज चल रहा है, जबकि 1123 मरीज अभी तक ठीक हो चुके हैं। वहीं, राज्य में संक्रमण के मामलों के दोगुने होने की अवधि छह दिन है तो संक्रमण से उबरने की दर घटकर 34.24 प्रतिशत हो गई है।

Loading...
loading...

Related Post

सोफी डिवाइन

न्यूजीलैंड क्रिकेट : सोफी डिवाइन महिला क्रिकेट टीम की स्थायी कप्तान नियुक्त

Posted by - July 9, 2020 0
नई दिल्ली। न्यूजीलैंड क्रिकेट ने सोफी डिवाइन को महिला क्रिकेट टीम की स्थायी कप्तान नियुक्त किया है। सोफी एमी सैटर्थवेट…