राखी सावंत

महाराष्ट्र में नई सरकार पर राखी का बयान, बोलीं- ‘रातों रात अमित शाह जी ने…’

860 0

मुंबई। अभिनेत्री राखी सावंत को बॉलीवुड की उन सेलिब्रिटीज में गिना जाता है। जिनकी देश दुनिया में हो रही घटनाओं पर नजर बराबर बनी रहती है। राखी वीडियो शेयर कर अपनी राय भी जाहिर करती हैं। अब राखी सावंत ने महाराष्ट्र में सरकार बनने को लेकर बयान दिया है।

https://www.instagram.com/p/B5NYH7UhUim/?utm_source=ig_web_copy_link

ऐसी सियासी सरगर्मी में राखी का एक नया वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में राखी एनसीपी, शिवसेना और कांग्रेस को कह रही हैं कि मैंने पहले ही कहा था कि आपस में सुलह कर जल्दी सरकार बना लो। नहीं तो बहुत देर हो जाएगी। राखी ने ये वीडियो शनिवार को शेयर किया है। इस वीडियो को 34 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

राखी इस वीडियो में वह कह रही हैं- ”लो कर लो बात बोला था न मैंने। पवार साहब को शिवसेना को लड़ो मत सोचो मत इतना टाइम नहीं है। देख लो मोदी जी कितने पावरफुल हैं। तुम लोगों की लड़ाई देख रातों रात अमित शाह ने पवार साहब को फोन कर दिया। भाई उधर कुछ मिलेगा नहीं उधर जाओगे तो उद्धव ठाकरे को महाराष्ट्र का मुख्यमंत्री बनाना पड़ेगा।

राखी आगे कहती हैं कि अब देखो उद्धव जी। गई ना सीएम की कुर्सी हाथ से। मैं बहुत चाहती थी कि आप सीएम बनो। मोदी जी के पीछे अमित शाह का दिमाग है। मास्टरमाइंड हैं वह इन सबके। गुजराती हैं न गुजरातियों का दिमाग बहुत तेज होता है। मैं भी गुजराती हूं।

Related Post

CM Dhami

सीएम धामी ने रेल मंत्री से पूर्णागिरी मेले के दौरान पर्याप्त गाड़ी चलाने की मांग

Posted by - March 3, 2023 0
देहरादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव से पूर्णागिरी मेले (Purnagiri Fair) के दौरान श्रद्धालुओं…
क्रिकेट

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पिच सुखाने के लिए किया गया इन उपकरणों का इस्तेमाल

Posted by - January 6, 2020 0
स्पोर्ट्स डेस्क। बीते कल रविवार भारत और श्रीलंका के बीच गुवाहाटी में खेला जाने वाला पहला टी-20 बस इसलिए रद्द…