दबंगों ने फल विक्रेता को बेरहमी से पीटा

दबंगों ने फल विक्रेता को बेरहमी से पीटा

471 0

पीजीआई क्षेत्र के मन्नीमाउंटा में फल का ठेला लगाने वाले गरीब दम्पत्ति ने मगंलवार की देर रात क्षेत्रीय दबंग व उसके गुर्गो को  रंगदारी देने से मना किया, तो दबंग का पारा सातवे आसमान पर चढ गया। दबंग ने तंमचा लगाकर पीड़ित की जमकर पिटाई कर दी। इस बीच बचाने आये पत्नी की भी भरेबाजार पिटाई कर कपड़े फाड़ दिए। आस-पास के लोगो ने विरोध किया तो दबंगो ने उनके साथ भी मारपीट की। पीड़िता ने घायल पति संग पुलिस से पूरे मामले की लिखित शिकायत की है।

मुखबिर की सूचना पर आरोपी गिरफ्तार

जहां पुलिस ने आरोपी दबंग सहित उसके साथियों के विरूद्व रंगदारी मगांने, मारपीट, छेड़छाड़ सहित संगीन धाराओ में मुकदमा दर्ज कर एक को गिरफ्तार कर लिया है।

पीजीआई के सरस्वतीपुरम निवासी गरीब दम्पत्ति ने बताया वो मन्नी माउंटा मार्केट के पास फलो का ठेला लगाकर उससे होने वाली कमाई से परिवार का जीवन यापन करती है। पीड़ित पत्नी ने पुलिस को दी गयी तहरीर में आरोप लगाया मगंलवार की रात उसके ठेले पर दबंग किस्म के अतुल तिवारी अपने साथी धर्मेन्द्र यादव सहित चार पांच अज्ञात साथियों के साथ आ धमके। ठेला लगाने के एवज में प्रतिदिन पांच सौ रूपये रंगदारी दिये जाने की मांग करने लगे। जब पति ने विरोध किया तो अतुल अवैध तंमचा दिखाते हुये पति की लात घूसो से अपने गुर्गो के साथ मिलकर जमकर पीटा।

दुराचार के आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा जेल

पति को बचाने के लिये उसके शोर मचाने पर दबंगो ने उसके कपड़े फाड़ने के साथ उसकी अस्मत लूटने की भी कोशिश की, इस बीच चीख-पुकार सुनकर बचाने दौड़े पड़ोसी गौरव सिहं से भी दबंगो ने मारपीट की। मौके पर विरोध बढता देख आरोपी अतुल तिवारी अपने साथियों संग मौके से भाग निकला। जिसके बाद घायल दम्पत्ति आस-पास के लोगो की मदद से पीजीआई थाने पहुंचकर पुलिस से पुरे मामले की लिखित शिकायत की‌। आरोपी अतुल तिवारी ने भी पीड़ित दम्पत्ति सहित उसके बचाव में आये लोगो पर  मोबाइल छिनने सहित मारपीट का आरोप लगाते हुये पुलिस से शिकायत की है। पीजीआई इस्पेक्टंर आशीष कुमार द्विवेदी ने बताया आरोपी अतुल तिवारी सहित उसके छः साथियों के विरूद्व रंगदारी मगांने, मारपीट, छेड़छाड़ सहित आधा दर्जन धाराओ में मुकदमा दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। अन्य आरोपियों की तलाश जारी है।

 

Related Post

cm dhami

सीएम धामी ने पिथौरागढ़ को दिया 113.34 करोड़ की विकास योजनाओं की सौगात

Posted by - May 25, 2022 0
पिथौरागढ़। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने बुधवार को डीआरडीओ गेस्ट हाउस पिथौरागढ़ में विधानसभा क्षेत्र धारचूला, पिथौरागढ़, डीडीहाट…
भारतीयों को सुझाए ये कारगर उपाय

कोरोना पॉजिटिव इटली के 11 मुसाफिरों का इलाज करने वाली डॉक्टर ने भारतीयों को सुझाए ये कारगर उपाय

Posted by - March 24, 2020 0
नई दिल्ली। कोरोना के ख़िलाफ़ जंग में भारत बेहद अहम मोड़ पर खड़ा है। देश में कुल संक्रमित मामलों की…
अधीर रंजन

अधीर रंजन ने पीएम मोदी और गृहमंत्री पर की आपत्तिजनक टिप्पणी, भड़की बीजेपी

Posted by - December 1, 2019 0
नई दिल्ली। लोकसभा में कांग्रेस संसदीय दल के नेता अधीर रंजन चौधरी ने रविवार को एनआरसी मुद्दे पर बड़ा विवादित…