अजित की फिल्म ‘विश्वासम’ पर भारी पड़ी रजनीकांत की ‘पेट्टा’

1274 0

मुंबई। इस बार पोंगल वीक में दो सुपरस्टार की फिल्में रिलीज हुई हैं। पहली रजनीकांत की ‘पेट्टा’ और दूसरी अजित की ‘विश्वासम’। इन दोनों फिल्मों में रजनीकांत की पेट्टा ने दूसरे दिन चेन्नई बॉक्स ऑफिस पर 2.20 करोड़ की कमाई की है वहीं विश्वासम ने दूसरे दिन 1.74 करोड़ का कलेक्शन किया है।

ये भी पढ़ें :-कपिल शर्मा से अलग होकर फिर सुनील ग्रोवर का ये शो हुआ फ्लॉप 

आपको बता दें अजित कुमार की फिल्म ‘विश्वासम’ के लेकर सोशल मीडिया पर जबरदस्त क्रेज देखने को मिला। फिल्म रिलीज से पहले ही एडवांस बुकिंग को लेकर चर्चा में रही। वहीं पेट्टा रजनीकांत की उन फिल्मों में गिनी जा सकती है जिसे लेकर काफी कम बज दिखाई दिया। बात अगर कमाई की जाए तो रजनीकांत की फिल्में उनके नाम से ही अच्छा खासा कलेक्शन जुटाने में कामयाब रहती हैं।

          

ये भी पढ़ें :-प्रधानमंत्री मोदी की बैठक में पहुंचे बॉलीवुड सितारे 

जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है कि पेट्टा को तीन भाषाओं (तमिल, तेलुगू और हिंदी) में रिलीज किया गया है। फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी, तृषा, बॉबी सिम्हा, विजय सेतुपथी, सिमरन बग्गा लीड रोल में हैं।वहीँ विश्वासम’ में अजित कुमार जबरदस्त एक्शन करते दिख रहे हैं। ‘विश्वासम’ को शिवा ने डायरेक्ट किया है। वीरम, विवेगम और वेदालम के बाद विश्वासम अजित कुमार की शिवा के साथ चौथी फिल्म है।

 

Related Post