प्रधानमंत्री मोदी की बैठक में पहुंचे बॉलीवुड सितारे

1143 0

नई दिल्ली। दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने आज बॉलीवुड के सितारों का जमावड़ा लगाने वाला है। इसके लिए आज मुंबई एयरपोर्ट पर करन जौहर, रनबीर कपूर, आलिया भट्ट और रोहित शेट्टी जैसे बॉलीवुड के कई बड़े सितारों को स्पॉट किया गया। यह बैठक भारतीय संस्कृति और समाज पर पड़ रहे सिनेमा के प्रभाव पर चर्चा के लिए बुलाई गई है। बैठक आज दिल्ली में है जिसमें फिल्म मेकर करण जौहर से लेकर अभिनेता रणवीर सिंह तक शामिल होने गए हैं।

ये भी पढ़ें :-एक्स वाइफ सुजैन ने ऋतिक रोशन को इस अंदाज में बोला हैप्पी बर्थडे 

आपको बतादें की तरफ से बुलाई गयी इस बैठक में रणवीर सिंह और करण जौहर के अलावा बैठक में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेमकथा’ की अभिनेत्री भूमि पेडनेकर, विकी कौशल, वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा, रोहित शेट्टी, राजकुमार राव और फिल्म बधाई हो के एक्टर आयुष्मान खुराना भी शामिल हैं।

ये भी पढ़ें :-अर्जुन कपूर-मलाइका की बढ़ती नजदीकियों की वजह से सलमान ने लिया बड़ा फैसला 

जानकारी के मुताबिक इससे पहले मुंबई के राजभवन में हुई बैठक में कोई भी महिला अदाकारा ना होने के चलते बैठक को सोशल मीडिया पर यूजर्स का शिकार होना पड़ा था। इसलिए इस बार इस बात का खास ध्यान रखते हुए कुछ अभिनेत्रियों को इस बैठक में जोड़ा गया है।

ये भी पढ़ें :-लगातर फ्लॉप फिल्मों के ढेर चिकनी चमेली को अब नही मिल रही एक भी फिल्म 

वहीँ इस दौरान प्रधानमंत्री के साथ फिल्मी दुनिया की समस्याओं पर चर्चा हुई। इस साल 24 अक्टूबर के बाद से अब तक फिल्म निर्माताओं की प्रधानमंत्री के साथ दूसरी बैठक है। अक्टूबर में रितेश सिधवानी के नेतृत्व में अभिनेता आमिर खान के साथ फिल्म निर्माताओं ने प्रधानमंत्री से मुलाकात की थी।

Related Post

Pm Modi

मोदी ने कहा स्वीडन और भारत के बीच प्रगाढ़ होंगे रिश्ते

Posted by - March 6, 2021 0
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने लोकतंत्र, मानवाधिकार, कानून का राज, समानता, स्वतंत्रता और न्याय को भारत और स्वीडन के बीच संबंधों…
अरविंद केजरीवाल

‘अगला चुनाव लड़ने के लिए नहीं हैं पैसा, करें हमारी मदद’- अरविंद केजरीवाल

Posted by - November 25, 2019 0
नई दिल्ली। जैसे-जैसे दिल्ली में विधानसभा चुनाव का समय नजदीक आ रहा हैं, वैसे-वैसे दिल्ली के आम आदमी पार्टी के…

कर्नाटक के मुख्यमंत्री ने बीजेपी पर लगाया विधायक को खरीदने का आरोप

Posted by - January 26, 2019 0
बेंगलुरु। कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने भाजपा पर एक बार फिर विधायकों की खरीद-फरोख्त करने का आरोप लगाया। कुमारस्वामी…