गोडसे देशभक्त

राजनाथ बोले- गोडसे को देशभक्त वाले बयान की बीजेपी करती है निंदा, विपक्ष का वॉकआउट

522 0

नई दिल्ली। भोपाल से बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के लोकसभा में दिए विवादित बयान पर कांग्रेस ने हंगामा किया। इसके बाद रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने गुरुवार को लोकसभा में कहा कि नाथूराम गोडसे को देशभक्त मानने की सोच की ही हमारी पार्टी पूरी तरह निंदा करती है। राजनाथ सिंह ने कहा कि महात्मा गांधी पहले भी हमारे मार्गदर्शक थे और आज भी हैं। उनके विचार पहले भी प्रासंगिक थे और आज भी प्रासंगिक हैं।

राजनाथ सिंह ने बयान से विपक्ष संतुष्ट नजर नहीं आया। इस दौरान कांग्रेस सदस्यों ने हंगामा किया और विपक्ष के तमाम सांसद सदन से वाॉकआउट कर गए है। वहीं स्पीकर ओम बिरला ने लोकसभा में कहा कि प्रज्ञा ठाकुर के बयान को रिकॉर्ड से हटा दिया गया है।

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा कि आंतकी प्रज्ञा ने आतंकी गोडसे को देशभक्त कहा है। भारतीय संसदीय इतिहास का एक काला दिन है। एआईएमआईएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने साध्वी प्रज्ञा के गोडसे को लेकर दिए बयान पर कहा कि यह पहली बार नहीं है जब उन्होंने ऐसा कुछ कहा है। यह दिखाता है कि वह गांधी की शत्रु हैं और उनके हत्यारों की समर्थक हैं। मैंने स्पीकर को विशेषाधिकार हनन का प्रस्ताव दिया है। देखते हैं क्या होता है। उन्होंने कहा कि बीजेपी की यह कार्रवाई सिर्फ दिखावा है।

Related Post

cm dhami

सीएम धामी ने आपदा प्रभावित क्षेत्रों का किया स्थलीय निरीक्षण

Posted by - August 20, 2022 0
टिहरी। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने कुमाल्डा एवं उसके आसपास के  आपदा प्रभावित क्षेत्रों का स्थलीय निरीक्षण किया।…