राजस्थान : माकन का दावा, कांग्रेस के कई नेता मंत्री पद छोड़कर संगठन को मजबूत करना चाहते हैं

441 0

राजस्थान सरकार के भीतर मची अंतर्कलह के बीच प्रदेश कांग्रेस प्रभारी अजय माकन ने कहा- कई मंत्री इस्तीफा देकर संगठन के लिए काम करना चाहते हैं। उनके इस  बयान के बाद राजस्थान की राजनीति में एकबार फिर से नए कयास लगने लगे, लोग सचिन पायलट के पक्ष को मजबूत बता रहे हैं। जयपुर में अजय माकन ने 115 विधायकों के साथ बातचीत की, इसमें सीएम अशोक गहलोत, सचिन पायलट एवं गोविंद सिंह डोटासरा भी शामिल हैं।

माकन ने कहा- पार्टी के सभी विधायक संतुष्ट हैं, पार्टी के पदाधिकारियों ने भी संतुष्टि जताते हुए सरकार के विकास कार्यों का प्रचार करने की बात कही। गौरतलब है कि राजस्थान में कांग्रेस पार्टी दो भागों में बंट गई है, हालांकि बाहर से सबकुछ सही नजर आता है पर अंदर से खड़बड़ाहट है। आज पीसीसी में पार्टी पदाधिकारियों की बैठक के बाद प्रदेश प्रभारी अजय माकन ने कहा कि उन्होंने 115 विधायकों से बात की है. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, सचिन पायलट, पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा और विधानसभाध्यक्ष डॉ. सीपी जोशी से भी बात हुई है।

 यूपी में करीब चार लाख बच्चे अत्यंत कुपोषित- स्मृति ने दी जानकारी

सरकार और संगठन में बेहतर समन्वय पर चर्चा हुई।  2023 में सरकार को कैसे वापस ला सकते हैं इस पर चर्चा की गई है।  माकन ने कहा कि हर विधायक ने विकास कार्य के बारे में बताया है।  विधायक संतुष्ट हैं।  यही बात आज पदाधिकारियों ने कही है. सरकार के कार्यों को जन-जन तक पहुंचाएंगे। माकन ने कहा कि हर व्यक्ति की अपेक्षाएं होती हैं।  ऐसे भी विधायक और ओहदेदार मिले जो संगठन के लिए मंत्री पद छोड़ने को भी तैयार हैं. हमें ऐसे लोगों पर गर्व है। बकौल माकन मंत्रिमंडल और राजनीतिक नियुक्तियों पर भी चर्चा हुई। अच्छे लोगों की अच्छे स्तर पर नियुक्तियां जल्द होंगी. सभी को आलाकमान पर पूरा विश्वास है। जो आलाकमान तय करेगा वो सबको मंजूर होगा. दिल्ली में रिपोर्ट सौंपने के सवाल पर माकन ने कहा कि मैं ही दिल्ली हूं।

Related Post

BJP MLA Surendra Singh

भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह के विवादित बोल,- ताज महल को जल्द ही राम महल बनाएंगे

Posted by - March 14, 2021 0
 बलिया। उत्तर प्रदेश में बलिया जिले के बैरिया के भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह (BJP MLA Surendra Singh) अपने बयानों को…
cm yogi

संकट में हर नागरिक के साथ खड़ी है सरकार: सीएम योगी

Posted by - January 11, 2023 0
गोरखपुर। मुख्यमंत्री योगी अदित्यनाथ (CM Yogi) ने बुधवार को दिवंगत वरिष्ठ प्रेस फोटोग्राफर डीके गुप्ता व सुपरिचित भोजपुरी गायक संतराज…

अभियान चलाकर पुलिस ने अवैध शराब के कारोबारियों को गिर तार किया

Posted by - February 27, 2021 0
राजधानी की गोमतीनगर विस्तार, गोसाईगंज और काकोरी पुलिस ने अभियान चलाकर अवैध शराब के कारोबारियों को गिर तार किया है।…
CM Yogi

क्रांतिकारियों के सम्मान में पहली बार कोई सीएम पहुंच रहा मेरठ

Posted by - May 9, 2022 0
लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) क्रांति दिवस (Kranti Diwas) पर क्रांति धरा (मेरठ) पर मंगलवार को स्वतंत्रता संग्राम सेनानी…