किसानों पर रहा राहुल का फोकस, पुरानी पेंशन बहाली का दिलाया भरोसा

973 0

अमेठी। सांसद राहुल गांधी अमेठी में अपने दौरे के पहले दिन किसानों पर फोकस करते दिखे।राहुल गांधी अमेठी दौरे के दूसरे दिन पुरानी पेंशन बहाली मंच के कार्यकर्ताओं से मिले।कार्यकर्ताओं ने उनसे मिलकर पुरानी शर्तों के अनुसार पेंशन बहाली की मांग की जिस पर राहुल गांधी ने मुद्दे को लोकसभा चुनाव के घोषणा पत्र में शामिल करने का भरोसा दिलाया।

ये भी पढ़ें :-प्रि‍यंका की राजनीति में इंट्री के बाद पीएम मोदी का हमला 

आपको बता दें  फुरसतगंज में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ग्राम प्रधानों से बातचीत करते समय खेत, खलिहान व किसान की बात की। गांव के विकास के साथ उनका फोकस किसानों की पीड़ा और रोज आने वाली परेशानियां पर अधिक रहा। ग्राम प्रधानों से बातचीत करते हुए राहुल गांधी ने भरोसा दिलाया कि कांग्रेस की सरकार आने पर हालात बदलेंगे और फिर से हम भारत को किसानों का देश बनाएंगे,जहां किसान का हर दर्द सुना जाएगा और उसकी दवा भी होगी।

ये भी पढ़ें :-बाल ठाकरे जयंती पर फडणवीस ने 100 करोड़ के स्मारक के लिए सौंपे दस्तावेज 

जानकारी के मुताबिक राहुल ने कल रात रायबरेली के भुएमऊ गेस्ट हाउस में रात गुजारी। बृहस्पतिवार यानी आज सुबह से ही उनसे मिलने के लिए रायबरेली व अमेठी के नेताओं व कार्यकर्ताओं की भीड़ लगी रही।नेताओं व कार्यकर्ताओं से मुलाकात के बाद राहुल गांधी गेस्ट हाउस से रवाना हो गए और अब पंडित का पुरवा गांव का दौरा करेंगे।

Related Post

modi with Arvind Kejrival (File Photo)

प्रधानमंत्री जी, दिल्ली का CM होने के बाद भी मैं असहाय- अरविंद केजरीवाल

Posted by - April 23, 2021 0
नई दिल्ली।  कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों के बीच शुक्रवार को पीएम मोदी (PM Modi) ने 10 राज्यों के मुख्यमंत्रियों…