प्रि‍यंका की राजनीति में इंट्री के बाद पीएम मोदी का हमला

944 0

नई दिल्‍ली। प्रियंका गांधी बुधवार यानी आज कांग्रेस पार्टी की महासचिव नियुक्त की गई हैं। उन्हें उत्तर प्रदेश-पूर्व की जिम्मेदारी सौंपी गई है। महासचिव नियुक्त होने से पहले भी प्रियंका पार्टी के लिए प्रचार करती थीं।पीएम नरेंद्र मोदी ने प्रियंका गांधी की राजनीति में इंट्री पर हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा के लिए पार्टी ही परिवार है, वहीं कुछ लोगों के लिए परिवार ही पार्टी है।

ये भी पढ़ें :-बाल ठाकरे जयंती पर फडणवीस ने 100 करोड़ के स्मारक के लिए सौंपे दस्तावेज 

आपको बता दें बीजेपी बूथ वर्कर्स से संवाद में बिना नाम लिए पीएम मोदी का प्रियंका गांधी पर निशाना साधा है। उन्‍होंने कहा कि कुछ लोगों के लिए परिवार ही पार्टी है, हमारे लिए पार्टी ही परिवार है। हमारा विरोध कांग्रेस की संस्कृति से है। कांग्रेस मुक्त देश का मतलब कांग्रेस मुक्त संस्कृति से है। ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा कि वहां की सरकार ने लोकतांत्रिक तरीकों से चुनाव नहीं होने दिए।

ये भी पढ़ें :-प्रियंका वाड्रा की नियुक्ति पर बीजेपी का तंज 

जानकारी के मुताबिक पीएम मोदी ने कहा कि भ्रष्टाचार को खत्म करने के लिए हमने छात्रों के लिए प्रमाणपत्रों को सेल्फ अटेस्टेड करने की प्रक्रिया शुरू की।माओवाद प्रभावित जिलों में करीब 4.5 हजार किलोमीटर सड़कों का निर्माण किया जा चुका है। कनेक्टिविटी बढ़ाने के लिए 2400 मोबाइल टावर लगाए जा चुके हैं।

Related Post

sanjay raut

‘युद्ध जैसे हालात’, Covid-19 की स्थिति पर चर्चा के लिए संसद का विशेष सत्र बुलाया जाए- संजय राउत

Posted by - April 19, 2021 0
ऩई दिल्ली। देश में कोरोना वायरस के रिकॉर्ड 2,73,810 नए मामले दर्ज किए गए हैं। लगातार दूसरे दिन संक्रमण के…

सोशल मीडिया का लोकप्रिय प्लेटफॉर्म फेसबुक 50 लाख महिलाओं को देगा ट्रेनिंग

Posted by - October 17, 2019 0
टेक डेस्क। फेसबुक की डिजिटल बेटी योजना के तहत आदिवासी महिलाओं को तकनीकी तौर पर रोजगार के लिए काबिल बनाया…