rahul_gandhi

मत बनाओ भारत को भाजपा सिस्टम का Victim, राहुल गांधी का फूटा गुस्सा

438 0

नई दिल्ली। कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए नाराजगी जाहिर की है। उन्होंने सभी देशवासियों को वैक्सीन मुफ्त में देने की बात की है। इसी के साथ उन्होंने ये भी कहा है कि भारत को बीजेपी सिस्टम का विक्टिम मत बनाओ।

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने ट्वीट करते हुए कहा, ”चर्चा बहुत हो चुकी। देशवासियों को वैक्सीन मुफ़्त मिलनी चाहिए- बात ख़त्म। मत बनाओ भारत को भाजपा system का victim!”

 

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने ये ट्वीट ऐसे समय में किया है जब भारत में कोविड-19 संक्रमण की रफ्तार तेजी से बढ़ रही है। अलग-अलग राज्यों से रोजाना सामने आ रहे कोरोना के आंकड़े डराने वाले हैं।

राहुल गांधी (Rahul Gandhi)ने ये ट्वीट ऐसे समय में किया है जब भारत में कोविड-19 संक्रमण (Corona Case India) की रफ्तार तेजी से बढ़ रही है। अलग-अलग राज्यों से रोजाना सामने आ रहे कोरोना के आंकड़े डराने वाले हैं। कोरोना के बढ़ते प्रसार को देखते हुए लगातार टेस्टिंग की संख्या भी बढ़ाई जा रही है।

जानकारी के मुताबिक, देश भर में कोरोना वायरस संक्रमण की जांच के लिए अब तक 27 करोड़ से ज्यादा सैंपलों की टेस्टिंग हो चुकी है। वहीं 1 मई से वैक्सीनेशन का तीसरा चरण शुरू होने वाला है।

तीसरा चरण शुरू होने के महज 5 दिन पहले 4 राज्यों का कहना है कि 1 मई से टीकाकरण की प्रक्रिया शुरू कर पाना उनके लिए काफी मुश्किल होगा। इन 4 राज्यों में विपक्ष सत्ता में हैं। इन राज्यों का कहना है कि उनके पास पर्याप्त वैक्सीन नहीं हैं, इसलिए 1 मई से तीसरे चरण का टीकाकरण शुरू नहीं कर पाएंगे।

Related Post

Akhilesh Yadav

अखिलेश यादव का ऐलान- सपा सरकार बनने पर आईटी सेक्टर में 22 लाख रोजगार देंगे

Posted by - January 22, 2022 0
लखनऊ। समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने निर्वाचन आयोग की निष्पक्षता पर सवाल उठाये…