rahul_gandhi

मत बनाओ भारत को भाजपा सिस्टम का Victim, राहुल गांधी का फूटा गुस्सा

299 0

नई दिल्ली। कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए नाराजगी जाहिर की है। उन्होंने सभी देशवासियों को वैक्सीन मुफ्त में देने की बात की है। इसी के साथ उन्होंने ये भी कहा है कि भारत को बीजेपी सिस्टम का विक्टिम मत बनाओ।

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने ट्वीट करते हुए कहा, ”चर्चा बहुत हो चुकी। देशवासियों को वैक्सीन मुफ़्त मिलनी चाहिए- बात ख़त्म। मत बनाओ भारत को भाजपा system का victim!”

 

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने ये ट्वीट ऐसे समय में किया है जब भारत में कोविड-19 संक्रमण की रफ्तार तेजी से बढ़ रही है। अलग-अलग राज्यों से रोजाना सामने आ रहे कोरोना के आंकड़े डराने वाले हैं।

राहुल गांधी (Rahul Gandhi)ने ये ट्वीट ऐसे समय में किया है जब भारत में कोविड-19 संक्रमण (Corona Case India) की रफ्तार तेजी से बढ़ रही है। अलग-अलग राज्यों से रोजाना सामने आ रहे कोरोना के आंकड़े डराने वाले हैं। कोरोना के बढ़ते प्रसार को देखते हुए लगातार टेस्टिंग की संख्या भी बढ़ाई जा रही है।

जानकारी के मुताबिक, देश भर में कोरोना वायरस संक्रमण की जांच के लिए अब तक 27 करोड़ से ज्यादा सैंपलों की टेस्टिंग हो चुकी है। वहीं 1 मई से वैक्सीनेशन का तीसरा चरण शुरू होने वाला है।

तीसरा चरण शुरू होने के महज 5 दिन पहले 4 राज्यों का कहना है कि 1 मई से टीकाकरण की प्रक्रिया शुरू कर पाना उनके लिए काफी मुश्किल होगा। इन 4 राज्यों में विपक्ष सत्ता में हैं। इन राज्यों का कहना है कि उनके पास पर्याप्त वैक्सीन नहीं हैं, इसलिए 1 मई से तीसरे चरण का टीकाकरण शुरू नहीं कर पाएंगे।

Related Post

BJP Election meeting

विधानसभा चुनाव 2021: बीजेपी केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक आज, उम्मीदवारों पर होगा मंथन

Posted by - March 13, 2021 0
नई दिल्ली। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, गृह मंत्री अमित शाह सहित वरिष्ठ नेताओं की मौजूदगी  (bjp central election…

यूपी की दुर्गति सांसदों को दिल्ली बुलाकर पूछ रही भाजपा- बीजेपी की मीटिंग पर अखिलेश का तंज

Posted by - July 28, 2021 0
उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भाजपा आलाकमान द्वारा राज्य के सभी सांसदों को बैठक के लिए दिल्ली…
CM Yogi

मेरा गांव, मेरी धरोहर ही जलवायु परिवर्तन पर अंकुश लगाएगा: सीएम योगी

Posted by - June 6, 2022 0
लखनऊ: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने ग्राम स्तर पर जलवायु परिवर्तन (Climate change) को लेकर कई उदाहरण दिए। उन्होंने…