स्मृति ईरानी का तंज

कांग्रेस अध्यक्ष के लिए महत्व नहीं रखती अमेठी की जनता -स्मृति ईरानी

798 0

अमेठी। बीजेपी उम्मीदवार स्मृति ईरानी ने शुक्रवार यानी आज कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि राहुल के लिए अमेठी की जनता महत्व नहीं रखती और इसीलिए वह पत्र के जरिए यहां के लोगों से बात कर रहे हैं। लोकसभा चुनाव 2019 के पांचवें चरण में छह मई को अमेठी में मतदान होगा।

ये भी पढ़ें :-लोकसभा चुनाव 2019: AAP को झटका, बीजेपी में शामिल हुए पार्टी के विधायक 

आपको बता दें उन्होंने आगे कहा कहा, ‘राहुल गांधी का पत्र लिखना यह दर्शाता है कि उनके लिए अमेठी की जनता कोई महत्व नहीं रखती और इसीलिए उन्होंने अपनी संसदीय सीट में स्थित ‘न्याय पंचायत’ का दौरा करने की जहमत नहीं उठाई।

ये भी पढ़ें :-लोकसभा चुनाव 2019: हम ही हैं बिहार के दूसरे लालू प्रसाद यादव – तेज प्रताप

जानकारी के मुताबिक कांग्रेस अध्यक्ष ने अमेठी की जनता को खुला पत्र लिखा है। ‘मैं अमेठी के लोगों से वादा करता हूं कि जिस घड़ी केंद्र की सत्ता में कांग्रेस चुनकर आई, उसी समय इस संसदीय क्षेत्र में भाजपा की ओर से रोके गए विकास कार्यों को दोबारा शुरू किया जाएगा। परिवार के इस सदस्य को दोबारा वापस लाने के लिए छह मई को बड़ी संख्या में वोट करें।’ राहुल ने भाजपा पर ‘झूठ की फैक्टरी’ खड़ी करने का आरोप लगाया।

Related Post

कौन है निर्भया?

बलिया के सीएमओ ने निर्भया के दादा से किया सवाल- कौन है निर्भया, क्यूं गई दिल्ली?

Posted by - February 12, 2020 0
बलिया। निर्भया प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर डॉक्टरों और बुनियादी सुविधाओं की मांग को लेकर ग्रामीण धरने पर बैठे थे। इसके…