आप विधायक

लोकसभा चुनाव 2019: AAP को झटका, बीजेपी में शामिल हुए पार्टी के विधायक

329 0

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार के बीच दिल्ली के गांधी नगर से आम आदमी पार्टी विधायक अनिल बाजपेयी बीजेपी में शामिल हो गए. इस मौके पर केंद्रीय मंत्री विजय गोयल मौजूद थे उन्होंने पार्टी ज्वाइन करने के बाद बताया कि पार्टी में मुझे कई बार अपमानित किया गया।

ये भी पढ़ें :-लोकसभा चुनाव 2019: हम ही हैं बिहार के दूसरे लालू प्रसाद यादव – तेज प्रताप 

आपको बता दें अनिल ने आगे कहा कि विधायक गधा और टुच्चा जैसे शब्द सुनने के लिए पार्टी में नहीं आए हैं। मैं आप में घुटन महसूस कर रहा था इसलिए मैंने पार्टी छोड़ दी है।पार्टी अपने सिद्धांत से भटक गई है और मेरी ही तरह अन्य विधायक भी पार्टी में घुटन महसूस कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें :-लोकसभा चुनाव 2019: मैं कहता हूं- चौकीदार, लोग कहते हैं- चोर है – राहुल गांधी 

जानकारी के मुताबिक उन्होंने दावा किया कि इमामों की तनख्वाह मुस्लिम वोट पाने के लिए बढ़ाई गई है। आदमी पार्टी लोकसभा चुनाव में तुष्टिकरण की राजनीति कर रही है। कहा केजरीवाल के द्वारा विधायकों को खरीदने का आरोप भी बेबुनियाद है।इससे पहले आम आदमी पार्टी ने बुधवार को बीजेपी पर आरोप लगाया था कि बीजेपी ने उसके 7 विधायकों को 10-10 करोड़ रुपये देकर खरीदने की कोशिश की थी, लेकिन वे नाकाम रहे।

Loading...
loading...

Related Post

भाजपा सांसद की बची जान

बीजेपी सांसद की कार दुर्घटनाग्रस्त, बाल-बाल बची जान

Posted by - November 10, 2019 0
नई दिल्ली। उत्तराखंड की पौड़ी लोकसभा से बीजेपी सांसद तीरथ सिंह रावत की कार रविवार को दिल्ली-हरिद्वार हाईवे पर दुर्घटनाग्रस्त…

बर्थडे स्पेशल: बोल्ड गर्ल कुरैशी की जिदंगी में बेहद ही खास दिन, इस फिल्म से की थी करियर की शुरुआत

Posted by - July 28, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। हुमा कुरैशी की जिदंगी में बेहद ही खास दिन है।आज यानी रविवार को वह अपना 33 वां बर्थडे…