मलाइका और जेनिफर

नया कारोबार शुरू करने जा रही हैं मलाइका और जेनिफर भी आईं साथ

821 0

नई दिल्ली। आज के समय में बॉलीवुड सेलेब्रिटी ही नहीं हर कोई फिट दिखना चाहता है। जिस वजह से योगा का क्रेज बहुत ज्यादा बढ़ गया है। इसके अलावा आयुर्वेद का जोर भी पूरी दुनिया में है। मलाइका अरोड़ा इसी से संबंधित एक नया कारोबार शुरू करने जा रही हैं, वह भी मशहूर पॉप सिंगर जेनिफर लोपेज के साथ।

मलाइका और जेनिफर दोनों ही फिटनेस की प्रतीक , करने जा रही हैं कुछ अलग काम 

वैसे ये बहुत ही अच्छी बात है कि दो ऐसी फेमस शख्सियत और दोनों ही फिटनेस की प्रतीक कुछ अलग काम करने जा रही हैं। मलाइका और जेनिफर बिजनेस पार्टनर बनी हैं। दोनों ही भारतीय योग और कल्याण से जुड़ा एक स्टार्टअप शुरू कर रही हैं। यह सिर्फ महिलाओं के लिए है। जिसका नाम सर्वा है। वैसे पार्टनरशिप में अमेरिकन बेसबॉल लीजेंड अलेक्स रोड्रिग्ज और जेनिफर के पति भी शामिल हैं।

ये भी पढ़ें :-कांग्रेस अध्यक्ष के लिए महत्व नहीं रखती अमेठी की जनता -स्मृति ईरानी 

योगा करने से शारीरिक और मानसिक दोनों तरह से मिलता है फायदा

एक इवेंट के दौरान जेनिफर लोपेज ने कहा कि रोज योगा करने से मुझे बहुत लाभ मिला है। मुझे लगता है कि इसने शारीरिक और मानसिक दोनों तरह से फायदा मिलता है। इसक अलावा मलाइका ने कहा कि मैं काफी वक्त से योगा कर रही हूं और मुझे इसी से एनर्जी मिलती है। बता दें कि छह महीने पहले मलाइका और जेनिफर के सर्वा ने योग को शुरू करने के लिए हाथ मिलाया था। फिलहाल मलाइका, अर्जुन के साथ अपने अफेयर को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं।

Related Post

दलेर मेहंदी भी हुए भाजपा में शामिल

लोकसभा चुनाव 2019: हंसराज हंस के बाद अब भगवा पार्टी से जुड़े दलेर मेहंदी

Posted by - April 26, 2019 0
नई दिल्ली। BJP पार्टी में सितारों के आने का सिलसिला जारी है। बीजेपी के वरिष्ठ नेता विजय गोयल, केंद्रीय मंत्री…