CM Yogi

सपा और बसपा यूपी के विकास में राहू और केतू: सीएम योगी

218 0

लखनऊ: समाजवादी पाटी (SP) और बहुजन समाजवादी पार्टी (BSP) यूपी के विकास में राहू और केतू हैं। इनसे जितनी दूरी बनाएंगे विकास उतनी तेजी से करीब आएगा। हमारी सरकार राष्‍ट्रवाद की बात करती है और सपा परिवारवाद की, हम विकास की बात करते हैं और ये लोग नौजवान को गुमराह करते हैं। हमारी सरकार नौजवानों की नौकरी देने की बात करते हैं और ये लोग नौजवानों को गुमराह करने की बात करते हैं। ये बातें रविवार को मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ (CM Yogi) ने आजमगढ़ के चक्रपानपुर और बिलरियागंज में आयोजित जनसभा में कहीं।

आजमगढ़ में उपचुनाव के लिए 23 जून को वोटिंग होगी। ऐसे में होने वाले उपचुनाव के लिए सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि आजमगढ़ की धरती एक बार फिर आपको अवसर दे रही है। आपको तय करना है कि आजमगढ़ को आपको कहां लेकर जाना है। आजमगढ़ ने दो दो मुख्यमंत्री दिए लेकिन यहां का विकास नहीं हो पाया बल्कि आजमगढ़ के आगे पहचान का संकट खड़ा हो गया, नौजवानों के सामने पहचान का संकट खड़ा हुआ।

उन्‍होंने कहा कि सपा सरकार के वक्त यहां का नौजवान जब देश के अंदर कहीं जाता है तो होटल और धर्मशाला में लोग उसे रुकने नहीं देते थे। सपा ने इस जिले को आतंकवाद का गढ़ बना दिया था। बीजेपी की सरकार ने विकास के कार्यों से आजमगढ़ को जोड़ने का काम किया है। डबल इंजन की सरकार की मदद से वाराणसी विकास की नई उड़ान छू रहा है। उन्‍होंने कहा कि निरुहुआ को सांसद बना दीजिए ये सबको काशी विश्वनाथ के दर्शन कराने जाएंगे। आज काशी का विकास किस तरह जेती से हो रहा है ये किसी से छुपा नहीं है। गोरखपुर का विकास भी तेजी से हुआ।

काशी, गोरखपुर की तरह हमारी सरकार ने बिना भेदभाव विकास कार्य को किया। आजमगढ़ को पूर्वांचल एक्‍सप्रेस वे से जोड़ा अब बलिया के लिए भी जल्‍द एक्‍सप्रेस वे के रूप में नई सौगात मिलेगी जो मऊ आजमगढ़ से होकर गुजरेगा। इसके साथ ही आजमगढ़ में वायुसेवा शुरू करने जा रहे हैं। आजमगढ़ में विश्‍वविद्यालय का निर्माण तेजी से हो रहा है जिससे मऊ और आजमगढ़ के छात्रों को दूसरे जिलों में नहीं जाना पड़ेगा।

सपा-बसपा ने सिर्फ जनता को धोखा दिया, गौ भक्‍तों को भी तुष्टिकरण का शिकार होना पड़ा -सीएम

सीएम ने समाजवादी पार्टी पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि आजमगढ़ की जनता ने जिन्‍हें चुना वो विकास तो नहीं करा पाए। उन्होंने सिर्फ यहां पहचान का संकट खड़ा किया और जरूरत के समय छोड़कर चले गए। सपा ने फिर सैफई परिवार को टिकट दिया। उन्‍होंने यूपी की पूर्व मुख्‍यमंत्री मायावती पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्‍होंने जिसे प्रत्याशी बनाया है सपा उन्हें भी धोखा दे चुकी है। विधानसभा चुनाव में भी वो सपा गये थे लेकिन वहां उन्हें धोखा मिला। सपा की प्रवृत्ति ही धोखा देने की है। हमारी सरकार ने ईमानदारी के साथ काम किया। उन्‍होंने कहा कि आजमगढ़ के गौ भक्‍त मुन्‍नर और सुन्‍नर यादव की हत्‍या हुई थी वो दोनों तुष्टिकरण की भेंट चढ़ गए।

बकायेदार उपभोक्ता योजना का लाभ लेकर पाये अपने बकाये से मुक्ति: ए0के0 शर्मा

राष्‍ट्रवाद और विकास की पक्षधर बीजेपी-सीएम

सीएम योगी ने कहा कि बीजेपी राष्‍ट्रवाद और विकास की पक्षधर है। हमारी सरकार ने कोरोना काल में सबको मुफ्त राशन, दवा, टेस्‍ट और टीका देने का काम किया वहीं सपा ने टीके का भ्रामक प्रचार कर लोगों को गुमराह करने का काम किया। हमारी सरकार में आजमगढ़ के 33 लाख लोगों को माह में दो बार राशन मिल रहा है। गरीब, नौजवानों, महिलाओं, बेटियों, व्‍यापारियों के साथ खिलवाड़ करने वालों के साथ हम कोई रियायत नहीं करेंगे। विपक्ष अग्न‍िपथ योजना पर भी नौजवानों को गुमराह करने का काम कर रहा है।

ए0के0शर्मा ने कहा- अब जन शिकायतों के निस्तारण से होगा अधिकारियों के कार्यों का मूल्यांकन

Related Post

CM Yogi

यूपी में जिन लोगों ने राम को कोसा, जनता ने उन्हें उनकी सही जगह पहुंचा दियाः सीएम योगी

Posted by - March 2, 2023 0
लखनऊ। रामचरित मानस (Ramcharitmanas)  और गोस्वामी तुलसीदास को लेकर चल रहे ताजा घटनाक्रम पर भी सीएम योगी (CM Yogi) ने…
keshav prasad maurya

ममता के खिलाफ केशव मौर्य का हल्ला बोले, कमल-कमल और मोदी-मोदी गुनगुना रही है जनता

Posted by - March 7, 2021 0
लखनऊ। उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य (keshav prasad maurya) पश्चिम बंगाल में गृह मंत्री अमित शाह और…
Advocate General office

महाधिवक्ता कार्यालय में लगी आग, कई फाइलें जली, सीएम ने लिया संज्ञान

Posted by - July 17, 2022 0
प्रयागराज: प्रयागराज में इलाहाबाद हाईकोर्ट के सामने महाधिवक्ता कार्यालय (Advocate General office) में आज रविवार सुबह अचानक से भीषण आग…