Historysheater wife gangrape

घर से अगवा कर हिस्ट्रीशीटर की पत्नी से गैंगरेप

413 0

मेरठ। जिले में शराब तस्करी के मामले में करीब छह माह से जेल में बंद एक हिस्ट्रीशीटर की पत्नी का तीन नकाबपोश बदमाशों ने अपहरण कर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। यही नहीं अपहरण का विरोध करने पर बदमाशों ने महिला की मौसी को गोली मार दी. पीड़िता ने तीन आरोपियों के खिलाफ नामजद तहरीर दी है।

जिले में एक महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया है। खरखौदा थाना क्षेत्र में नकाबपोश बदमाशों ने न सिर्फ हिस्ट्रीशीटर की पत्नी को अगवा कर सामूहिक दुष्कर्म किया बल्कि बंधक बनाकर कब्रिस्तान में फेंक कर फरार हो गए। हैरान करने वाली बात तो यह है कि अगवा करते समय विरोध करने पर आरोपियों ने महिला की मौसी को गोली मारकर घायल कर दिया। आनन-फानन में पड़ोसियों ने घायल महिला को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां वह जिंदगी और मौत से जंग लड़ रही है। पीड़िता ने तीन आरोपियों के खिलाफ नामजद तहरीर दी है. पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच शुरू कर दी है।

अहपरण का विरोध करने पर मौसी को मारी गोली

बता दें कि खरखौदा थाना क्षेत्र का रहने वाला एक हिस्ट्रीशीटर शराब तस्करी के आरोप में करीब छह महीने से जेल की सजा काट रहा है। घर में उसकी बीवी, बच्चे और बीवी की खाला (मौसी) रहती हैं। शनिवार की देर रात तीन बदमाश उसके घर में घुस गए, जहां उन्होंने हिस्ट्रीशीटर की पत्नी को अगवा करने की कोशिश की। महिला की खाला ने इसका विरोध किया तो आरोपियों ने उनके पेट में गोली मार दी, जिससे वह लहूलुहान होकर जमीन पर गिर गईं।

दुष्कर्म के बाद सड़क किनारे फेंका
आरोपी हिस्ट्रीशीटर की पत्नी को कार में डालकर लोहियानगर के पास एक कब्रिस्तान में ले गए, जहां तीनों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। वारदात को अंजाम देने के बाद तीनों आरोपी पीड़ित महिला का हाथ-पांव बांधकर कब्रिस्तान में सड़क के किनारे फेंक कर फरार हो गए।

हिस्ट्रीशीटर की पत्नी ने लगाए आरोप

पीड़ित महिला का आरोप है कि शनिवार रात करीब नौ बजे तीन लोग उसके घर में घुस आए। तीनों ने बिना कुछ बात किए न सिर्फ परिजनों के साथ मारपीट शुरू कर दी बल्कि उसको कार के अंदर डालने की कोशिश करने लगे। यह सब देखकर महिला की खाला ने विरोध करते हुए उनके चंगुल से छुड़ाने का प्रयास किया, जिसके बाद हमलावरों ने उसकी खाला के पेट में गोली मार दी। परिजनों की चीख-पुकार सुनकर जब तक आसपास के लोग मौके पर पहुंचे तब तक आरोपी महिला को कार में डालकर ले जा चुके थे। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला की घायल खाला को अस्पताल में भर्ती कराया।

पुरानी रंजिश के चलते वारदात को दिया अंजाम

महिला के अपहरण की सूचना मिलते ही किठौर थाना और खरखौदा थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने अपहृत महिला की तलाश में आसपास के इलाके में कांबिंग की, लेकिन महिला का कुछ पता नहीं चल पाया। हालांकि कुछ घंटों की तलाश के बाद अपहृत महिला कब्रिस्तान के पास सड़क के किनारे पड़ी मिली। महिला के हाथ-पांव बंधे हुए थे। पुलिस ने पीड़ित महिला को मेडिकल परीक्षण के लिए महिला अस्पताल भेज दिया है। पीड़िता के मुताबिक तीनों आरोपी गांव के ही रहने वाले हैं, जिनके नाम नोफिल, अकबर और इरफान हैं। तीनों के खिलाफ के खरखौदा थाने में मुकदमा दर्ज कराया है।

पुलिस ने कहा-जल्द होगी गिरफ्तारी

सीओ किठौर बृजेश सिंह ने बताया कि आरोपियों और पीड़ित महिला के पति में पहले से ही रंजिश चली आ रही है। पुलिस सभी पहलुओं पर जांच कर रही है। अस्पताल में भर्ती घायल महिला रिश्तेदार से भी पूछताछ की जा रही है। महिला रिश्तेदार चंदौसी की रहने वाली है। सभी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। जल्द ही तीनो आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाएगा।

Related Post

CM Yogi

विद्यालयों में सुविधाओं के साथ ही कार्यक्रमों की प्रगति परखेगी योगी सरकार

Posted by - July 1, 2023 0
लखनऊ। ग्रीष्मकालीन अवकाश के स्कूल खुलने से पहले योगी आदित्यनाथ सरकार (Yogi Government) तैयारियों में जुट गयी है। सरकार ने…
Yogi government

माध्यमिक शिक्षा में योगी सरकार के पांच वर्षों में सपा-बसपा के 15 वर्षों से हुए ज्यादा चयन

Posted by - June 10, 2022 0
लखनऊ: योगी सरकार (Yogi government) शिक्षा व्यवस्था को सुदृढ़ करने के लिए और शिक्षकों की कमी को पूरा करने के…