Punjab

पंजाब पुलिस को गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की 7 दिन की रिमांड मिली

257 0

पंजाब: पंजाब पुलिस (Punjab Police) ने मशहूर पंजाबी गायक सिद्धू मूस वाला की हत्या के मामले में बुधवार को गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) की 7 दिन की रिमांड हासिल की। पंजाब पुलिस (Punjab Police) ने मामले में लॉरेंस बिश्नोई को मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी मानसा की अदालत में पेश किया था। इससे पहले मंगलवार को दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने पंजाब पुलिस को पंजाबी गायक और कांग्रेस नेता की हत्या के मामले में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को गिरफ्तार करने की अनुमति दी थी। अदालत ने पंजाब पुलिस को बिश्नोई को पंजाब ले जाने की भी अनुमति दे दी। अब पंजाब पुलिस लॉरेंस बिश्नोई को मोहाली ले जा रही है।

खबरों के मुताबिक, पंजाब पुलिस की ट्रांजिट अर्जी पर लॉरेंस बिश्नोई के वकील विशाल चोपड़ा ने कोर्ट को बताया था कि बिश्नोई की जान को खतरा है. अगर लॉरेंस बिश्नोई को पंजाब भेजने की इजाजत दी गई तो उनकी हत्या की जा सकती है। बिश्नोई के वकील ने कहा कि वह वर्चुअल जांच और सुनवाई के खिलाफ नहीं हैं।

लॉरेंस बिश्नोई के वकील ने कहा कि वे केवल बिश्नोई को पंजाब ले जाने का विरोध कर रहे हैं। वकील ने कहा कि पंजाब पुलिस को जरूरत पड़ने पर लॉरेंस बिश्नोई को गिरफ्तार करना चाहिए, लेकिन उसे दिल्ली में रखना चाहिए। मोहाली पुलिस और एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स (एजीटीएफ) ने मंगलवार को लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के दो सक्रिय सदस्यों को गिरफ्तार किया, जो कनाडा स्थित गैंगस्टर गोल्डी बरार के निर्देश पर काम कर रहे थे।

दिल्ली मौसम विभाग ने दी चेतावनी, गरज के साथ पड़ेंगे बौछारें

सिद्धू मूस वाला हत्याकांड

पंजाबी गायक से राजनेता बने सिद्धू मूस वाला की 29 मई को मनसा जिले के जवाहरके गांव में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। एक दिन पहले पंजाब पुलिस ने सिद्धू मूसे वाला की सुरक्षा कम कर दी थी। उनके साथ ही पूरे राज्य में 424 लोगों की सुरक्षा या तो हटा ली गई या फिर कम कर दी गई।

लखनऊ के 38 स्कूलों की मान्यता होगी रद्द, जानें पूरा मामला

Related Post

रैना शुक्ला

निर्बल वर्ग की बालिकाओं को सशक्त बनाने में जुटीं रैना शुक्ला, दे रहीं हैं मुफ्त ट्रेनिंग

Posted by - February 22, 2020 0
लखनऊ। आर्थिक रूप से निर्बल व झुग्गी-झोपड़ी में रहने वाली छात्राएं भी सशक्त हों। इसके साथ ही आत्मरक्षा के लिए…
Arvind kejariwal

राष्ट्रीय राजधानी राज्यक्षेत्र शासन विधेयक का विरोध करें विपक्षी पार्टियां : आम आदमी पार्टी

Posted by - March 23, 2021 0
राष्ट्रीय राजधानी राज्यक्षेत्र शासन (संशोधन) विधेयक 2021 को लोकसभा से मंजूरी मिल चुकी है। इस विधेयक का शुरू से ही…
CM Sai

भाजपा उम्मीदवार संतोष पांडेय के नामांकन में शामिल हुए सीएम साय

Posted by - April 4, 2024 0
रायपुर/राजनांदगांव। राजनांदगांव में गुरुवार को भाजपा उम्मीदवार संतोष पाण्डेय के नामांकन में मुख्यमंत्री विष्णु देव साय (CM Sai) शामिल हुये।…
राष्ट्रीय मतदाता दिवस

लोकतंत्र में सहमति, असहमति बुनियादी सिद्धांत : उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू

Posted by - December 29, 2019 0
हैदराबाद। उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू ने रविवार को हैदराबाद में कहा कि संशोधित नागरिकता कानून (सीएए) और राष्ट्रीय जनसंख्या रजिस्टर…