पुलिस वालों ने की थी तिहाड़ के भीतर अंकित गुर्जर की हत्या! डिप्टी जेलर के खिलाफ केस दर्ज

53 0

दिल्ली के तिहाड़ जेल में पिछले दिनों मारे गए गैंगस्टर अंकित गुर्जर के मामले में आखिरकार पुलिस को आरोपी मानते हुए डिप्टी जेलर के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने मंगलवार को तिहाड़ जेल के डिप्टी जेलर नरेंद्र मीणा के खिलाफ नाामजद केस दर्ज किया, अंकित के परिजन इन्हीं के खिलाफ शिकायत दर्ज किए थे। अंकित की पोस्टमार्टम रिपोस्ट ममें खुलासा हुआ है कि उसे मल्टीपल इंंजरी हुई जिसकी कारण मौत हुई, अब अन्य आरोपियों की तलाश हो रही है।

मृतक की मां ने कहा- नरेंद्र मीणा अंकित से एक लाख रुपए मांग रहा था, उसने पचास हजार दिलवाए थे लेकिन पूरा नहीं देने पर हत्या कर दी गई। वहीं पुलिस ने अपने बयान में कहा था कि अंकित के पास से मोबाइल बरामद हुआ था जिसके बाद उसने डिप्टी जेलर पर हमला कर दिया।

जानकारी के अनुसार, तिहाड़ की जेल नंबर 3 में बंद गैंगस्टर अंकित गुर्जर बीते बुधवार 4 अगस्त सुबह संदिग्ध हालात में मृत पाया गया था। उसके शरीर पर चोट के निशान मिले थे। इस मामले की जांच कर रही पुलिस ने इस संबंध में हरि नगर पुलिस थाने में हत्या की धाराओं में एफआईआर दर्ज की है। एफआईआर में तिहाड़ के डिप्टी जेलर नरेंद्र मीणा का भी नाम है।

अंकित के परिजनों ने इसे हत्या का मामला बताते हुए तिहाड़ जेल के एक वरिष्ठ अधिकारी समेत पांच कर्मचारियों पर हत्या का आरोप लगाया था। जेल के डीजी संदीप गोयल ने कहा था कि शुरुआती जांच में पता चला है कि कैदियों और जेल स्टाफ में हाथापाई हुई थी। पश्चिम जिले के मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट मामले की जांच कर रहे हैं। उन्होंने कहा था कि अंकित डॉन बनना चाहता था और हत्या, लूटपाट सहित अनेक वारदात में शामिल था।

हरियाणा सरकार ने खरीदी थी 2.72 करोड़ की कोरोनिल किट, ठीक होने वालों का कोई रिकॉर्ड नहीं

अंकित गुर्जर के भाई ने बताया था कि उनके पास तड़के फोन आया था कि अंकित को बुरी तरह से पीटा गया है और उसकी हालत खराब है। यह जानकारी मिलने पर परिवार के लोग तिहाड़ जेल पहुंचे, लेकिन उन्हें अंदर नहीं जाने दिया गया। इसके बाद वह हरि नगर थाने गए थे और वहां पुलिस को जानकारी दी और साथ ही 100 नंबर पर कॉल किया था। इसके बाद हरि नगर थाने की पुलिस तिहाड़ जेल नंबर तीन पहुंची थी।

Divyansh Singh

मिट्टी का तन, मस्ती का मन; छड़ भर जीवन, मेरा परिचय।

Related Post

ATS MAHARASTRA

एंटीलिया केस : एटीएस ने दी जानकारी, सचिन वाजे ने अपने ऊपर लगे आरोप को नकारा

Posted by - March 23, 2021 0
महाराष्ट्र । एंटीलिया केस  (Antilia Case) मामले में महाराष्ट्र एटीएस (ATS) ने मंगलवार को मीडिया को महत्वपूर्ण जानकारी दी। उन्होंने…
covid-19

UP: केरल,महाराष्ट्र से आने वाले विमान यात्रिओं का Airport पर होगा एंटीजन टेस्ट

Posted by - February 27, 2021 0
लखनऊ। उत्तर प्रदेश सरकार (UP Government) ने महाराष्ट्र (Maharashtra) और केरल (Kerala) से हवाई मार्ग से आने वाले यात्रियों की…