Priyanka-Gandhi

UP में प्रयागराज दौरे पर पहुंची प्रियंका, निषाद समुदाय के लोगों से करेंगी मुलाकात

488 0
प्रयागराज। कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी रविवार को प्रयागराज दौरे पर हैं। वह यहां निषाद समुदाय के लोगों से मुलाकात करेगी।कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी रविवार को एयरपोर्ट से सड़क मार्ग होते हुए चौका विकासखंड के बसवार ग्राम सभा पहुंचीं।वह यहां पहुंचकर पुलिस ज्यादती के शिकार हुए निषाद समाज के लोगों से मुलाकात कर उनसे उनका हाल जानेंगी।

ग्रामीण महिलाओं की मांग है कि उनका रोजगार शुरू हो। अब देखना यह है कि प्रियंका गांधी की मुलाकात के बाद क्या ग्रामीण की समस्याओं का समाधान हो पाएगा या प्रियंका गांधी पुलिस की ज्यादती का शिकार हुए ग्रामीणों की समस्या को लेकर कोई ठोस कदम उठाएंगी, क्या सभी पार्टियों की तरह यह भी कार्रवाई करने की मांग करेंगी।

 प्रियंका गांधी का बसवार ग्रामसभा में दौरा

इससे पहले बसवार ग्राम सभा में नायकों के साथ हुई घटना को लेकर इलाहाबाद संसदीय सीट से सांसद डॉ रीता बहुगुणा जोशी ने भी निष्पक्ष जांच कर कार्रवाई करने की मांग की है और सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने अपना प्रतिनिधिमंडल इस गांव में भेज चुके हैं। अब कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव यहां आ रही हैं।

बसवार ग्राम सभा में निषाद समाज के साथ हुई घटना को लेकर हो रहे राजनीतिक दौरे को लेकर सभी पार्टियां अपना हित देख रही हैं, वही एक ग्राम सभा के रहने वाली ग्रामीण महिलाओं और निषाद समाज के लोगों का एक मत है कि उनका रोजगार दोबारा चालू हो। निषाद समाज के लोगों का कहना है कि यहां पर सभी लोग धरना देकर वापस चले जा रहे हैं, लेकिन रोजगार की बात कोई नहीं कर रहा है।

Related Post

प्रियंका चतुर्वेदी

पार्टी से नाराज कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका, कहा – पार्टी में गुंडों को मिल रही तवज्जो

Posted by - April 17, 2019 0
नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार की सरगर्मी के बीच एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है ।…
UP Budget

UP Budget 2024: स्वरोजगार से जोड़ने के लिए मुख्यमंत्री युवा उद्यमी विकास अभियान का आगाज

Posted by - February 5, 2024 0
लखनऊ : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने यूपी के युवाओं को नया उपहार दिया है। वित्त मंत्री सुरेश खन्ना…