कांग्रेस नेता विश्वबंधु रॉय महाराष्ट्र सरकार से खफा, राज्यपाल से की उद्धव की शिकायत

53 0

मुंबई। मुंबई के साकीनाका दुष्कर्म व हत्याकांड को लेकर महाराष्ट्र में सियासत गर्म है। इस हत्याकांड को निर्भया-2 कहा गया है। राज्य में सत्तारूढ़ एमवीए गठबंधन के घटक दल कांग्रेस के एक नेता ने मामले में दूसरे राज्यों के लोगों को निशाना बनाने पर सीएम उद्धव ठाकरे की आलोचना की है। उन्होंने इसे लेकर राज्यपाल को पत्र लिखा है।

कांग्रेस नेता ने की सरकार की आलोचना

साकीनाका दुष्कर्म व हत्याकांड को लेकर शिवसेना व सीएम उद्धव ठाकरे ने कथित तौर पर परप्रांतियों को जिम्मेदार ठहराया है। कांग्रेस नेता विश्वबंधु रॉय ने महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यिारी को लिखे पत्र में इस हत्याकांड को लेकर राज्य की सत्तारूढ़ महाविकास अघाड़ी सरकार के रवैये की आलोचना की है।

रॉय ने पत्र में कहा है कि मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे एक क्षेत्रीय पार्टी के नेता हैं और उनकी चिंता क्षेत्रीयता है। ठाकरे ने इस हत्याकांड में दूसरे राज्यों के लोगों को निशाना बनाया है। अपने वोट बैंक को संतुष्ट करने के लिए सीएम ने ऐसा किया है।

उन्होंने अपने पत्र में लिखा कि महाराष्ट्र में महिलाओं के खिलाफ दुष्कर्म और हिंसा मामलों में लगातार वृद्धि देखी जा रही है। मामले में विधानसभा का विशेष सत्र बुलाने का सुझाव बहुत ही सराहनीय है। आपने इस मुद्दे को गंभीरता से लिया है। इसके लिए मैं आभार प्रकट करता हूं। साकी नाका मामले के बाद मुख्यमंत्री ठाकरे ने अप्रत्यक्ष रूप से दूसरे राज्य के लोगों को इसके लिए जिम्मेदार ठहराया है। अपराधी किसी भी भाषा, धर्म या जाति का हो, उसे सख्त से सख्त सजा दी जानी चाहिए।

 

Related Post

दिल्ली चुनाव

Delhi Election: ‘दिल्ली के लोगों के मन में क्या है, ये बताने की जरूरत नहीं’- पीएम मोदी

Posted by - February 3, 2020 0
नई दिल्ली। विधानसभा का चुनाव प्रचार अब अपने अंतिम दौर में है। बीते दो हफ्ते में राजधानी के सियासी परिस्थितियों…

बाल ठाकरे जयंती पर फडणवीस ने 100 करोड़ के स्मारक के लिए सौंपे दस्तावेज

Posted by - January 23, 2019 0
मुंबई। महाराष्ट्र कैबिनेट ने मंगलवार को शिवसेना प्रमुख बाल ठाकरे के स्मारक के निर्माण के लिए 100 करोड़ रुपये देने का ऐलान…
मोदी के ट्वीट बवाल

आंधी-तूफान पर पीएम मोदी के ट्वीट पर मचा बवाल, घंटेभर में पीएमओ से मिला जवाब

Posted by - April 17, 2019 0
नई दिल्ली। मध्यप्रदेश, गुजरात और राजस्थान में आए आंधी-तूफान में 35 लोगों की मौत हो गई। पीएम मोदी ने बुधवार…