कांग्रेस नेता विश्वबंधु रॉय महाराष्ट्र सरकार से खफा, राज्यपाल से की उद्धव की शिकायत

103 0

मुंबई। मुंबई के साकीनाका दुष्कर्म व हत्याकांड को लेकर महाराष्ट्र में सियासत गर्म है। इस हत्याकांड को निर्भया-2 कहा गया है। राज्य में सत्तारूढ़ एमवीए गठबंधन के घटक दल कांग्रेस के एक नेता ने मामले में दूसरे राज्यों के लोगों को निशाना बनाने पर सीएम उद्धव ठाकरे की आलोचना की है। उन्होंने इसे लेकर राज्यपाल को पत्र लिखा है।

कांग्रेस नेता ने की सरकार की आलोचना

साकीनाका दुष्कर्म व हत्याकांड को लेकर शिवसेना व सीएम उद्धव ठाकरे ने कथित तौर पर परप्रांतियों को जिम्मेदार ठहराया है। कांग्रेस नेता विश्वबंधु रॉय ने महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यिारी को लिखे पत्र में इस हत्याकांड को लेकर राज्य की सत्तारूढ़ महाविकास अघाड़ी सरकार के रवैये की आलोचना की है।

रॉय ने पत्र में कहा है कि मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे एक क्षेत्रीय पार्टी के नेता हैं और उनकी चिंता क्षेत्रीयता है। ठाकरे ने इस हत्याकांड में दूसरे राज्यों के लोगों को निशाना बनाया है। अपने वोट बैंक को संतुष्ट करने के लिए सीएम ने ऐसा किया है।

उन्होंने अपने पत्र में लिखा कि महाराष्ट्र में महिलाओं के खिलाफ दुष्कर्म और हिंसा मामलों में लगातार वृद्धि देखी जा रही है। मामले में विधानसभा का विशेष सत्र बुलाने का सुझाव बहुत ही सराहनीय है। आपने इस मुद्दे को गंभीरता से लिया है। इसके लिए मैं आभार प्रकट करता हूं। साकी नाका मामले के बाद मुख्यमंत्री ठाकरे ने अप्रत्यक्ष रूप से दूसरे राज्य के लोगों को इसके लिए जिम्मेदार ठहराया है। अपराधी किसी भी भाषा, धर्म या जाति का हो, उसे सख्त से सख्त सजा दी जानी चाहिए।

 

Related Post

सिद्धू का BJP-UP पुलिस पर निशाना, ‘प्रियंका गांधी को गैरकानूनी तरीके से हिरासत में रखना मानवाधिकारों का उल्लंघन’

Posted by - October 6, 2021 0
नई दिल्ली। कांग्रेस की पंजाब यूनिट के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने बुधवार को कहा कि पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी…

सुप्रीम कोर्ट पर बोलकर बुरे फंसे कॉमेडियन कुणाल कामरा, होगा केस दर्ज

Posted by - November 12, 2020 0
राष्ट्रीय डेस्क.    कॉमेडियन कुणाल कामरा सुप्रीम कोर्ट के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने की वजह से बहुत बुरे फंस सकते है. अटॉर्नी…
योगी आदित्यनाथ बने मंदिर ट्रस्ट के अध्यक्ष

महंत नरेंद्र गिरि बोले- ओवैसी पाक के एजेंट, योगी आदित्यनाथ बने मंदिर ट्रस्ट के अध्यक्ष

Posted by - November 19, 2019 0
नई दिल्ली। अयोध्या मामले पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले को लेकर अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद ने देश के आम मुसलमानों…
Mehbooba Mufti

मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ED के समक्ष पेश हुईं महबूबा मुफ्ती

Posted by - March 25, 2021 0
श्रीनगर । पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती (Mehbooba Mufti) को मनी लॉन्ड्रिंग मामले में स्थानीय प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) कार्यालय में पेश…