priyanka gandhi in kamakhya temple in asaam

चुनाव प्रचार के लिए असम पहुंची प्रियंका गांधी, कामाख्या मंदिर में किए दर्शन

510 0

गुवाहाटी। कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) असम के दौरे पर हैं। इस दौरान पार्टी के लिए आगामी चुनावों को लेकर प्रचार करेंगी।

JP नड्डा ने किया काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन

कांग्रेस असम में चुनाव के मद्देनजर तैयारियों में जुट गई है। इसको लेकर कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi)  आज से दो दिवसीय असम के दौरे पर गुवाहाटी पहुंची। उन्होंने गुवाहाटी में कामाख्या मंदिर में प्रर्थना की।

कामाख्या मंदिर में पूजा करने के बाद प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने कहा, मैं कुछ सालों से यहां(कामाख्या मंदिर) आना चाह रही थी, मैं बहुत खुश हूं कि मैं आज यहां आ पाई। चुनाव में हम अच्छा प्रदर्शन करेंगे, हमारे सारे कार्यकर्ता बहुत काम कर रहे हैं।

जानकारी के अनुसार कांग्रेस पार्टी ने प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) की यात्रा के पहले दिन विभिन्न सहभागिता कार्यक्रमों की योजना बनाई है। इसके बाद वह 2 मार्च को असम के तेजपुर शहर में एक रैली को संबोधित करेंगी।

Related Post

Chandrashekhar Upadhyay

अपनी शक्ति को पहचानें और उसका आह्वान करें : चंद्रशेखर उपाध्याय

Posted by - September 5, 2021 0
भाजपा से इस्तीफा देने वाले वरिष्ठ नेताओं ने शनिवार को हल्द्वानी से सारथी नामक  प्रदेश-स्तरीय सामाजिक-आन्दोलन आरंभ किया। ‘हिन्दी से…
cm yogi

आज हुए देश के सर्वांगीण विकास के पीछे पंडित दीनदयाल उपाध्याय जी की प्रेरणा: सीएम योगी

Posted by - September 25, 2023 0
लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने सोमवार को पंडित दीनदयाल उपाध्याय (Deen Dayal Upadhyay) की 107वीं पुण्यतिथि पर चारबाग…

‘केस वापस ले लो वरना शहर में पैर नहीं रखने देंगे’- आंदोलनकारी किसानों पर FIR पर केंद्रीय मंत्री को टिकैत की चेतावनी

Posted by - August 18, 2021 0
उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में भारतीय किसान यूनियन के नेताओं पर दर्ज मुकदमे पर बवाल शुरू हो गया है। किसान यूनियन…