JP Nadda in deen dayal Park

पंडित दीनदयाल उपाध्याय हम करोड़ों के कार्यकर्ताओं के प्रेरणास्त्रोत: जेपी नड्डा

807 0

चन्दौली। बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) दो दिवसीय वाराणसी दौरे पर हैं। अपने दौरे के दूसरे दिन वह चंदौली स्थित पंडित दीनदयाल उपाध्याय स्मृति उपवन पहुंच चुके हैं। यहां उन्होंने पंडित दीनदयाल उपाध्याय को नमन किया। अब वह यहां सोशल मीडिया कार्यकर्ता, मंडल अध्यक्ष व मंडल प्रभारियों संग बैठक करेंगे।

JP नड्डा ने किया काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन

इस दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने  (JP Nadda) कहा कि पंडित दीनदयाल हम करोड़ों कार्यकर्ताओं के प्रेरणास्रोत रहे हैं। उनकी पुण्यस्थली पर आने का अवसर पाकर उत्साहित हूं।

पंडित दीनदयाल उपाध्याय स्मृति उपवन पहुंचे जेपी नड्डा

बीजेपी अध्यक्ष (JP Nadda) ने कहा पंडित दीनदयाल ने अपने सिद्धांतो से बीजेपी और जनसंघ को नई दिशा दी। भारतीय राजनीति में भारतीय विचारधारा का संघर्ष उन्होंने हम सभी को बखूबी बताया है। उनकी पुण्य स्थली पर आकर हम सभी को प्रेरणा और ऊर्जा मिलती है। पीएम मोदी के नेतृत्व में हम लोग आगे बढ़ रहे हैं, देश और दुनिया में भारत का नाम प्रशस्त हो रहा है।

वैक्सीनेशन के दूसरे चरण की शुरुआत पर दी बधाई

इस दौरान बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा (JP Nadda) ने कोविड वैक्सीनेशन के दूसरे चरण की शुरुआत पर बधाई दी। उन्होंने कहा कि आज से कोरोना वैक्सिनेशन का दूसरा चरण प्रारंभ हुआ है। हम सभी पीएम मोदी को धन्यवाद देते हैं। उन्होंने देश को संक्रमण से बचाने में सफल नेतृत्व दिया है। साथ ही साथ हमारे उद्यमियों को प्रेरित और प्रोत्साहित करके पीपीई किट और उपकरण बनाने में योगदान दिया है। भारत ने सक्षम तरीके से कोविड-19 वैक्सीनेशन में अपना योगदान दिया। हमें पूरा विश्वास है कोरोना संक्रमण से लड़ने में जो सफलता मिली है। उसे आगे भी अग्रसर रखेंगे।

Related Post

cm dhami

धामी के निर्देश पर SDRF कार्मिकों को दी जायेगी प्रोत्साहन धनराशि

Posted by - June 20, 2023 0
देहरादून। मुख्यमंत्री (CM Dhami) के निर्देश के बाद अब एसडीआरएफ (SDRF) राजपत्रित अधिकारियों को 1500 और अराजपत्रित कार्मिकों को 1000…
cm yogi

सीएम योगी ने दी हिदायत, धार्मिक यात्राओं में अस्त्र-शस्त्र का प्रदर्शन नहीं होना चाहिए

Posted by - July 19, 2022 0
लखनऊ: सावन के महीने की शुरुआत होने के साथ कांवड़ यात्रा भी शुरू हो चुकी है और इसी को ध्यान…