What A Man Gotta Do

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने बिना पैंट पहने के किया डांस, देखें वीडियो

902 0

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस के म्यूजिक बैंड जोनस ब्रदर्स का एक और गाना What A Man Gotta Do शुक्रवार को रिलीज हो गया है। बीते काफी दिनों से इस गाने को लेकर चर्चाएं हो रही थीं। प्रियंका चोपड़ा ने बीते दिनों इस गाने की कुछ फोटोज भी अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर की थीं। वहीं ये गाना जैसे ही सामने आया है, सोशल मीडिया पर इसकी ताबड़तोड़ चर्चाएं हो रही हैं। ये गाना तो शानदार है ही, इसके साथ इसमें सबसे खास है प्रियंका चोपड़ा निक जोनस का बोल्ड अंदाज है।

यहां देखें इस गाने का पूरा वीडियो-

इस गाने की शुरुआत में ही निक जोनस बिना पैंट के सिर्फ शर्ट पहनकर डांस करते दिखाई दे रहे हैं। इस पूरे गाने में वो अपनी पत्नी प्रियंका चोपड़ा को इंप्रेस करने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं। इसके अलावा What A Man Gotta Do गाने में निक जोनास के भाई जो जोनस भी अपनी वाइफ सोफी टर्नर के साथ डांस करते दिख रहे हैं। इन सभी की केमिस्ट्री और जबरदस्त मस्ती खूब पसंद की जा रही है।

प्रियंका चोपड़ा भी सिर्फ शर्ट पहनकर पति के साथ डांस करती दिख  रही हैं

जहां एक तरफ गाने की शुरुआत में निक जोनास सिर्फ शर्ट पहनकर डांस कर रहे हैं, वहीं ये गाना खत्म होते-होते प्रियंका चोपड़ा भी सिर्फ शर्ट पहनकर पति के साथ डांस करती दिख रही हैं। इस गाने को मिले रिएक्शन्स की बात करें तो हर कोई जोनस बदर्स के गानों में मॉडल्स की जगह पत्नियों को लेने पर बात करता दिख रहा है।

इससे पहले भी इस बैंड का गाना ‘Sucker’ रिलीज हुआ था। इस गाने में भी सभी भाई अपनी पत्नियों के साथ नजर आए थे। हालांकि, उस गाने को भी फैंस का खूब प्यार मिला था। शायद ‘Sucker’ की सफलता को देखते हुए ही जोनस ब्रदर्स ने एक बार फिर से अपनी पत्नियों को गाने में लिया है।

Related Post

US: जो बाइडेन एक कदम आगे, प्रदर्शनों के बीच ह‍िंसा की आशंका

Posted by - November 5, 2020 0
अंतर्राष्ट्रीय डेस्क.   अमेरिका के राष्ट्रपति चुनावों पर इस वक़्त पूरी दुनिया की नजर है. अमेरिकी चुनावों में नतीजा अभी तक…

पहले गाने की लॉन्च पार्टी में पहुंची रानू, मंच पर रेशमिया को कह दी ऐसी बात, भावुक हुए एक्टर

Posted by - September 12, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर अपना गुजारा करने वाली रानू मंडल मुंबई में एक कार्यक्रम के दौरान इस…