'लव आज कल-2' का ट्रेलर

‘लव आजकल-2’ का ट्रेलर जारी, कार्तिक-सारा ने किया जबरदस्त रोमांस और बोल्ड सीन

684 0

मुंबई। साल 2020 के शुरुआत में ही कई बड़ी फिल्मों के ऐलान का हो गया है। इसी बीच चर्चा में आ गई है सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘लव आज कल-2’ ट्रेलर है। हम बात कर रहे हैं ‘लव आज कल 2’ की। इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इम्तियाज अली की बाकी फिल्मों की तरह ही ये फिल्म भी मैजिकल मालूम हो रही है। फिल्म के ट्रेलर में सारा-कार्तिक की केमिस्ट्री इतनी खूबसूरत दिख रही है कि इन दोनों को आप देखते ही रह जाएंगे।

फिल्म के ट्रेलर में सारा अली खान और कार्तिक आर्यन का इंटेंस रोमांस और दिल को छू लेने वाली केमिस्ट्री

फिल्म के ट्रेलर में सारा अली खान और कार्तिक आर्यन का इंटेंस रोमांस और दिल को छू लेने वाली केमिस्ट्री दिख रही है। इस फिल्म में दोनों के किसिंग और इंटीमेट सीन भी देखने को मिलेंगे। ये किसिंग सीन काफी पहले लीक होने के चलते चर्चा में आया था। ‘लव आज कल 2’ में कार्तिक ‘वीर’ का किरदार निभा रहे हैं, वहीं सारा ‘जो’ का है।

यहां देखें इस फिल्म का ट्रेलर

लव आज कल 2 फिल्‍म 14 फरवरी को  होगी रिलीज

लव आज कल 2 की पहली फिल्म की तरह ही इस सीक्वल में भी दो कहानी पैरलल चलती हुई दिखाई दे रही हैं। जो इम्तियाज अली के अंदाज में ही इंटेंस और कॉम्प्लिकेटेड है। इससे पहले ‘लव आज कल 2’ का फर्स्ट लुक भी सामने आया था। इसे सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया गया था। इम्‍तियाज अली द्वारा निर्देशित ये फिल्‍म 14 फरवरी को रिलीज होने जा रही है।

ये फिल्‍म इम्तियाज अली की ही फिल्‍म ‘लव आजकल’ का सीक्‍वेल

बता दें कि ये फिल्‍म इम्तियाज अली की ही फिल्‍म ‘लव आजकल’ का सीक्‍वेल है। पहली फिल्‍म में दीपिका पादुकोण और सैफ अली खान साथ नजर आए थे, ये फिल्म 31 जुलाई 2009 में रिलीज हुई थी। वहीं अब 11 साल बाद इस फिल्म के सीक्‍वल में सैफ की बेटी सारा और कार्तिक आर्यन नजर आने वाले हैं। इस सीक्‍वल की शूटिंग हिमाचल प्रदेश, मुंबई और राजस्‍थान में हुई है।

Related Post

सुष्मिता सेन

पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन 25 साल की उम्र मां बन, रूढ़वादिता को दी चुनौती

Posted by - July 14, 2019 0
नई दिल्ली। बॉलीवुड की कई दिग्गज अभिनेत्रियां खुद ही अपने बच्चों की परवरिश करती हैं। किसी के बच्चे होने के…

सिंगिंग के बाद नेहा ने पहली बार ‘दिलबर-दिलबर’ पर दिखाया डांस, फैन्स के उड़े होश

Posted by - June 29, 2019 0
इंटरटेनमेंट डेस्क। नेहा उन बॉलीवुड स्टार्स में से हैं जो सोशल मीडिया पर भी खूब सक्रिय रहते हैं। नेहा का…