Kangana Ranaut

कंगना रनौत के घर जल्द बजेगी शहनाई, देखें वायरल वीडियो

1296 0

मनाली। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के घर जल्द शहनाई बजने वाली है। बता दें कि कंगना के भाई की नवंबर में शादी है, जिसकी रस्में शुरू हो चुकी हैं। मनाली में कंगना के भाई अक्षत की शादी होगी। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर हल्दी सेरेमनी का एक वीडियो शेयर किया है। साथ ही बताया है कि उनके यहां हिमांचल में एक परम्परा है, शादी का पहला निमंत्रण मामा के घर में दिया जाता है।

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) लिखती हैं कि आज मेरे भाई अक्षत की बधाई की कुछ तस्वीरें

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) लिखती हैं कि आज मेरे भाई अक्षत की बधाई की कुछ तस्वीरें, बधाई हिमांचल की एक परम्परा है, शादी का पहला निमंत्रण मामा के घर में दिया जाता है। अक्षत की शादी नवंबर में है। आज से सबको निमंत्रण दिए जाएंगे। इसलिए इसे बधाई कहते हैं। इसके साथ कंगना ने हार्ट इमोजी भी बनाया है। कंगना ने यह भी बताया है कि हल्दी की यह सेरेमनी उनके नाना के घर मण्डी में की गई है।

कंगना रनौत के अलावा उनकी बहन रंगोली चंदेल ने भी कई फोटोज और वीडियो शेयर किए हैं। बता दें कि पिछले साल नवंबर, 2019 में अक्षत की सगाई हुई थी, जिसके अपडेट्स कंगना और रंगोली ने सोशल मीडिया पर शेयर किए थे। दोनों ही बहनें, भाई अक्षत की सगाई में हिमाचली फोक डांस करती नजर आई थीं।

इस दौरान उनकी होने वाली भाभी भी उनके साथ दिखाई दी थीं। वीडियो के कंगना हाथ में शैम्पेन की बोतल लिए सेलिब्रेशन मूड में नजर आई थीं। बता दें कि कंगना के भाई अक्षत, ऋतू संगवान से शादी कर रहे हैं। ऐसे में रनौत परिवार में खुशी का माहौल है।

Related Post

“Unbreakable” की कहानी सुने बिना काम करने लिए सहमत ब्रूस विलिस

Posted by - January 12, 2019 0
मुंबई।हॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ब्रूस विलिस इन दिनों चर्चा में हैं। अगले हफ्ते उनकी फिल्म ग्लास सिनेमाघरों में रिलीज होने…
वेब सीरीज़ जमतारा- सबका नंबर आएगा

वेब सीरीज़ जमतारा- सबका नंबर आएगा को मिल रही है काफी सराहना

Posted by - January 22, 2020 0
मुंबई।कास्टिंग डायरेक्टर्स विभु गुप्ता और विकास पाल, जिन्होंने 2016 में कास्टिंग बे के साथ कास्टिंग में अपना करियर शुरू किया…
JNUViolence

JNUViolence का विरोध कर रहे छात्रों का समर्थन करने पहुंची दीपिका पादुकोण

Posted by - January 7, 2020 0
नई दिल्ली। JNUViolence का विरोध कर रहे छात्रों का समर्थन करने के लिए मंगलवार देर शाम जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय के…