भारत गौरव अलंकरण

नई दिल्ली विधानसभा से निर्भया की मां कांग्रेस के टिकट पर लड़ सकती हैं चुनाव

683 0

नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा चुनाव में निर्भया की मां आशा देवी कांग्रेस के टिकट पर नई दिल्ली विधानसभा से पार्टी की उम्मीदवार बन सकती हैं। इसके बाद तय माना जा रहा है कि वह दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ मैदान में उतरना तय माना जा रहा है।सूत्रों के मुताबिक, निर्भया की मां कांग्रेस के टिकट पर केजरीवाल के खिलाफ चुनाव लड़ सकती हैं। सूत्रों का कहना है कि इसकी घोषणा जल्द हो सकती है।

हालांकि निर्भया की मां आशा देवी ने कहा कि किसी भी रा​जनीतिक दल से कोई बात नहीं हुई है। उन्होंने चुनाव लड़ने से इंकार किया ​है। आशा देवी ने स्पष्ट कहा है कि मैं राजनीति में नहीं आ रही और मेरा चुनाव लड़ने से कोई लेना-देना नहीं है। बता दें कि आशा देवी ने दोषियों की फांसी पर हो रही बयानबाजी और सियासत से काफी नाराज दिख रही थीं। मीडिया से बातचीत में आशा देवी ने रोते हुए आरोप लगाया कि हमें इंसाफ नहीं मिला है। सरकार को हमारी तकलीफ नहीं दिख रही है। हर कोई इस बहाने अपनी राजनीतिक रोटियां सेकने में लगा हुआ है। बच्ची की मौत के साथ खेल रहे हैं। हमें यह कहीं न कहीं साजिश लग रही है। दोषियों की फांसी को टाला जा रहा है।

Related Post

कोरोना से जीतनी है जंग

कोरोना से बचने के लिए क्या आप भी बार-बार उबालकर पीते हैं पानी? तो जानें इसका नुकसान

Posted by - May 10, 2020 0
नई दिल्ली। कोरोना संक्रमण व अन्य बीमारियों से बचे रहने के लिए डॉक्टर लोगों को पानी उबालकर पीने की सलाह…
petrol and diesel

पेट्रोल- डीजल पर उत्पाद शुल्क तीन रुपये प्रति लीटर बढ़ा

Posted by - March 14, 2020 0
नई दिल्ली। अंतरराष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल की कीमतों में लगातार गिरावट जारी है। इसके मद्देनजर केंद्र सरकार ने पेट्रोल…