principal secretary of social welfare

UP समाज कल्याण विभाग के प्रमुख सचिव पर बदसलूकी का आरोप

1212 0

लखनऊ। प्रदेश के प्रमुख सचिव समाज कल्याण विभाग (principal secretary of social welfare) बीएल मीणा के दुर्व्यवहार के चलते कर्मचारियों ने विधानभवन के सामने प्रदर्शन किया था। अभी यह मामला थमा ही नहीं था कि गुरुवार को समाज कल्याण विभाग के एक आईएएस अधिकारी उनकी अभद्रता से आहत होकर बीमार पड़ गए।

सरकार की तरफ से पुलिस कर्मियों के लिए होली से पहले शानदार तोहफा

आरोप है कि मीटिंग के दौरान प्रमुख सचिव ने एक आईएएस अधिकारी को अपशब्द कहे थे। इस वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग का वीडियो भी वायरल हो रहा है। गुरुवार को समाज कल्याण विभाग (principal secretary of social welfare) के एक आईएएस अधिकारी उनकी अभद्रता से आहत होकर बीमार पड़ गए।

वहीं बताया जा रहा है कि 3 मार्च को प्रमुख सचिव समाज कल्याण ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए मीटिंग की थी।

 प्रमुख सचिव समाज कल्याण का वायरल वीडियो

आरोप है कि इस दौरान भी प्रमुख सचिव ने एक आईएएस अधिकारी को अपशब्द कहे थे। इस वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग का वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें उक्त अधिकारी को काफी अपशब्द कहा जा रहा है। इसके बाद निदेशक समाज कल्याण की गुरुवार दोपहर अचानक तबियत बिगड़ गई। विभाग के निदेशक बीके त्रिपाठी को गोमती नगर स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पहले भी प्रमुख सचिव पर लगा था बदसलूकी का आरोप

जनवरी माह में प्रमुख सचिव समाज कल्याण बीएल मीणा पर समाज कल्याण निदेशक बालकृष्ण त्रिपाठी से बदसलूकी करने का आरोप लगा था। बताया गया था कि शासन स्तर पर एक मीटिंग के दौरान बदसलूकी की गई थी। इस मीटिंग में विभाग के निदेशक समेत कई आफिसर पहुंचे थे, जहां किसी बात को लेकर प्रमुख सचिव मीणा नाराज हो गए थे। विभागीय अधिकारियों ने इसकी शिकायत कैबिनेट मंत्री रमापति शास्त्री और मुख्य सचिव आरके तिवारी से की थी।

Related Post

CM Yogi

कार्यकर्ताओं में नई ऊर्जा का संचार करने के साथ ही उनके दृष्टिकोण को समृद्ध करेगा संवाद: योगी

Posted by - June 27, 2023 0
लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी के कार्यक्रम ‘मेरा बूथ, सबसे मजबूत’ अभियान को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने संबोधित किया।…
cm yogi

पीएम किसान सम्मान सम्मेलन कार्यक्रम में सीएम योगी वर्चुअली लिया हिस्सा

Posted by - October 17, 2022 0
लखनऊ। भारत के प्रधानमंत्री  नरेन्द्र मोदी  (PM Modi) ने आज भारतीय कृषि अनुसंधान संस्थान (आई0ए0आर0आई), नई दिल्ली में आयोजित दो…