kangana

प्रिंस और मुनव्वर ने कंगना के सामने उतारे कपड़े

272 0

कंगना(Kangana) के सामने शर्टलेस होकर दिए पोज

‘लॉकअप’ के फिनाले में अब एक हफ्ते रह गए हैं। आज जजमेंट डे पर कंगना(Kangana) रनौत आएंगी। इस दौरान वह कंटेस्टेंट से कई मजेदार टास्क करवाएंगी तो कुछ कंटेस्टेंट की क्लास भी लगाएंगी। अभी तक शो के मजबूत कंटेस्टेंट की बात करें तो मुनव्वर फारूकी, पायल रोहतगी, प्रिंस नरूला, शिवम शर्मा और अंजली अरोड़ा को माना जा रहा है। इस हफ्ते किसी कैदी को लॉकआउट भी होना पड़ेगा। एपिसोड स्ट्रीमिंग से पहले ‘लॉकअप’ का एक प्रोमो वीडियो सामने आया है जिसमें प्रिंस नरूला और मुनव्वर फारूकी शर्टलेस होकर पोज दे रहे हैं।

रोहित की पत्नी का गम अश्विन की वाइफ को बांटना पड़ा, ऐसा क्या हुआ

प्रिंस और मुनव्वर के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग है। सामने आए वीडियो में प्रिंस कहते हैं, ‘आज थोड़ा बॉडी बिल्डर पोज करते हैं, मैंने अपने शोज में कई लोगों को इम्प्रेस किया है।‘ तब मुनव्वर कहते हैं, ‘मैं टी-शर्ट नहीं उतारता हूं?’ कंगना रनौत ने कहा, ‘उतारनी पड़ेगी मुनव्वर।‘ आगे प्रिंस और मुनव्वर अलग-अलग पोज देते नजर आए।

श्वेता की बेटी पलक अपने रैंप वॉक डेब्यू से हुई ट्रोल, यूजर्स बोले….

पायल हुईं इमोशनल

शो का एक अन्य प्रोमो वीडियो भी सामने आया है जिसमें पायल रोहतगी, कंगना से बताती हैं कि उन्होंने और संग्राम ने बच्चे के लिए काफी कोशिश की लेकिन वह कभी मां नहीं बन सकतीं। वह कहती हैं, ‘संग्राम को बच्चे बहुत पसंद हैं और मुझे बहुत बुरा लगता है कि वह जिससे शादी करना चाहता है वह मां नहीं बन सकती। तब संग्राम ने कहा हम अडॉप्ट कर लेंगे।‘ कंगना उन्हें समझाती हैं कि ‘दुनिया में जो बच्चे हैं हमारे ही हैं जिन्हें माता-पिता की जरूरत है। अगर इंसान दिल खोले तो कोई पराया है ही नहीं।‘

Related Post