CM Dhami

प्रधानमंत्री का दिल जीतने का संदेश प्रेरणादायी: सीएम धामी

103 0

देहरादून। भाजपा ने गुरुवार को अपना 43वां स्थापना दिवस (BJP Foundation Day) प्रदेश के लगभग 11 हज़ार पोलिंग बूथों और 2772 शक्ति केंद्रों में प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) के वर्चुअल उद्बोधन के साथ मनाया। प्रदेश कार्यालय में हुए मुख्य कार्यक्रम में सीएम पुष्कर धामी (CM Dhami) और प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट की मौजूदगी में सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री के जनता का दिल जीतने के लक्ष्य के साथ आगे बढ़ने का संकल्प लिया गया।

प्रधानमंत्री के वर्चुअली संबोधन से पूर्व मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने समस्त पार्टी कार्यकर्ताओं को स्थापना दिवस और सभी प्रदेशवासियों को हनुमान जयंती की शुभकामनाएं देते हुए उन सभी कार्यकर्ताओं के प्रति कृतज्ञता प्रकट की, जिन्होंने अपना जीवन लगाकर भाजपा जैसे पौधे को लगाया और वह आज वटवृक्ष बनकर कर भारत की सेवा कर रहा है। कार्यक्रम के दौरान मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि मोदी जी ने जनता का दिल जीतने का जो लक्ष्य आज के अपने प्रेरणादायी संबोधन में दिया है, उसको लेकर भाजपा और उनकी सरकार प्राण प्रण से कार्य करेगी। हमारे इन कामों में पार्टी के मार्गदर्शक पंडित दीनदयाल उपाध्याय और श्यामा प्रसाद मुखर्जी के अंत्योदय विचारों और राष्ट्रसेवा के भाव समाहित रहेंगे ।

प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने पार्टी की विकास यात्रा की विस्तार से जानकारी देते हुए पार्टी के उन तमाम वरिष्ठ नेताओं एवं कार्यकर्ताओं को याद किया, जिनके बूते पार्टी राज्य में लोकप्रियता के शीर्ष पर पहुंची है। उन्होंने पार्टी की नींव रहे ऐसे नामों में पूर्व विधायक सोहन सिंह जीना, शेर सिंह दानू, नारायण सिंह, देवेंद्र शास्त्री, मोहन सिंह रावत गांववासी, मनोहर कांत ध्यानी, प्रताप सिंह, मोहनलाल बौंठियाल, राजेंद्र रावत समेत अनेक नामों का जिक्र किया।

सीएम धामी और प्रदेश भाजपा अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने पार्टी स्थापना दिवस पर किया ध्वजारोहण

उन्होंने (CM Dhami) कहा, भाजपा के 44 वर्ष और इससे पूर्व की जनसंघ की यात्रा के बाद भी लोकतांत्रिक मूल्यों एवं विचारों पर चलने वाली एकमात्र पार्टी यदि कोई है तो वह भारतीय जनता पार्टी ही है। भाजपा प्रदेश में पहली पार्टी है जिसने अपने प्रत्येक बूथ स्तर पर सोशल मीडिया और आईटी टीम तैयार की है। पार्टी की प्रत्येक गतिविधि व जानकारी सोशल मीडिया में अपलोड की जाती है। सरल एप से प्रत्येक कार्यकर्ता से संबंधित जानकारी अपडेट होती है। उन्होंने प्रधानमंत्री के उद्बोधन को कार्यकर्ताओं के लिए उत्साहवर्धक,राष्ट्र को परम वैभव और विश्व गुरु बनाने की दिशा में प्रेरित करने वाला बताया।

कार्यक्रम में प्रदेश महामंत्री संगठन अजेय कुमार, प्रदेश महामंत्री आदित्य कोठारी, कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी, डॉ. धन सिंह रावत, रेखा आर्य, महापौर सुनील उनियाल, विधायक खजान दास, प्रदेश कार्यालय सचिव कौस्तुभानंद जोशी, प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान, प्रदेश प्रवक्ता वीरेंद्र सिंह बिष्ट, विनोद सुयाल, सुनीता विद्यार्थी, सिद्धार्थ अग्रवाल अनिल गोयल केदार जोशी आदि उपस्थित थे।

Related Post

Britain News

लंदनः ब्रिटेन की महारानी एलिजाबेथ द्वितीय के पति प्रिंस फिलिप का निधन

Posted by - April 9, 2021 0
ऩई दिल्ली। ब्रिटेन की महारानी एलिजाबेथ द्वितीय के पति प्रिंस फिलिप (Prince Philip) का शुक्रवार को निधन हो गया। वह…
CM Dhami met Trivendra Singh Rawat

मुख्यमंत्री ने अस्पताल पहुंच कर त्रिवेन्द्र सिंह रावत की ली कुशलक्षेम

Posted by - June 30, 2023 0
उत्तराखंड। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) शुक्रवार को पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत की कुशलक्षेम जानने के लिए आरोग्यधाम अस्पताल…
Domestic and international flight

घरेलू और अंतरराष्ट्रीय उड़ान के किराये होंगे महंगे, 1 सितंबर से बढ़ेंगी एविएशन सिक्योरिटी फीस

Posted by - August 24, 2020 0
सिविल एविएशन मिनिस्ट्री ने एविएशन सिक्योरिटी फी में बढ़ोतरी का फैसला किया है। घरेलू और अंतरराष्ट्रीय उड़ान, (Domestic and international…
Ajay kumar lallu

योगी सरकार पर कांग्रेस का हमला, कहा- बिना इलाज-ऑक्सीजन मर रहे लोग, बताइए कहां कराएं जांच

Posted by - April 29, 2021 0
लखनऊ । देश में कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने कोहराम मचा रखा है। कई दिनों से प्रतिदिन साढ़े तीन…