Poonam

पूनम पांडेय ने पूरा किया वादा, कैमरे के सामने उतारे कपड़े

41 0

मुंबई: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का शो लॉक अप (Lock Upp) जब से शुरू हुआ तब से यह शो किसी न किसी वजह से सुर्खिया में बना रहता हैं। अब शो की सबसे बोल्ड कंटेस्टेंट पूनम पांडेय (Poonam Pandey) चर्चा में हैं। लॉक अप की सबसे सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाली और बोल्ड कैदी पूनम पांडे एक बार फिर से सोशल मीडिया पर छा गई है। आपको बता दें कि पूनम पांडे ने चार्जशीट में आने के बाद दर्शकों से वादा किया था कि अगर वो उन्हें ज्यादा वोट देकर बचा लेते हैं, तो वो कैमरे के सामने अपनी टी शर्ट उतार देंगी।

ये सुनने के बाद सिर्फ फैंस को ही नहीं, बल्कि लॉक अप के कैदी भी हैरान हो गए थे। उन्होंने अपना यह वादा पूरा किया हैं। पूनम ने कैमरे के सामने टॉप उतार दिया और टॉपलेस हो गईं। उनकी कुछ फोटोज वायरल हो रही है, जिसमें वो लाइव कैमरा के आगे अपनी टी शर्ट उतार दी है। जिसे देखने के बाद सब हैरान हो गए हैं।

यह भी पढ़ें: अंतिम समय का न करें इंतजार, 10 लाख रुपये तक का टैक्स बचाने का देखें जुगाड़

बता दें, बोल्ड कंटेस्टेंट पूनम पांडेय ने अपने फैंस से वादा इस शर्त पर लिया था की वो पिछले हफ्ते चार्जशीट में थी तब उन्होंने कहा था की अगर उन्हें जमकर वोट्स मिले तो वो कैमरे के सामने टॉपलेस हो जाएँगी। इस वादे के बाद तो तहलका मच गया, और फैंस ने उन्हें खूब वोट्स दिए । दर्शकों से मिले प्यार के बाद पूनम ने भी अपना वादा निभा दिया है। वही पूनम की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

यह भी पढ़ें: उर्फी ने क्रॉप टॉप की तरह पहना बेल्ट, सब कुछ शो होते ही हुई ट्रोल

 

Related Post

प्रियंका की ‘द स्काई इज पिंक’ ने दूसरे दिन पकड़ी रफ्तार, जानें कलेक्शन

Posted by - October 13, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। प्रियंका चोपड़ा की फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ के कलेक्शन में दूसरे दिन यानी शनिवार को थोड़ा इजाफा…