पुलिस ने 21 किलो गांजा किया बरामद

पुलिस ने 21 किलो गांजा किया बरामद

609 0

उत्तर प्रदेश पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने अन्तर्राज्यीय स्तर पर गांजा तस्करी करने वाले गिरोह के तीन सदस्यों को आज तड़के कानपुर से गिरफ्तार कर लिया और उनके वाहन से एक कुन्तल 21 किलो गांजा बरामद किया,जिसकी कीमत करीब 25 लाख रुपये आंकी गई है।

नशेड़ी ने अपनी पत्नी व बेटियों को डंडो से पीटा 

एसटीएफ प्रवक्ता ने यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि सूचना मिलने पर एसटीएफ की टीम ने बृहस्पतिवार तड़के करीब सवा चार बजे सीओडी रेलबाजार इलाके से बोलेरो सवार तीन तस्करों दिल्ली निवासी भीम सिंह,मुन्ना उर्फ मुनेंद्र और कन्नौज निवासी अभय चौहान को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से एक कुन्तल 21 किलो गांजा बरामद किया। उनके कब्जे से 15 हजार की नकदी और मोबाइल आदि बरामद किए।

डीसीपी महिला अपराध ने किया पैड बैंक का उद्घाटन

उन्होंने बताया कि पूछताछ पर गिरफ्तार तस्कर भीम व मुन्ना ने बताया कि यह गांजा उड़ीसा के मलखान गिरि जंगल से लाया गया और इसे कन्नौज निवासी अभय चौहान को देना था, अभय चौहान इस गांजे को लेने के लिए कानपुर में ही रामादेवी चौराहे पर आया था। अभय गांजा कन्नौज के विभिन्न इलाको में फूटकर के रूप में सप्लाई करता है। इसके पहले भी ये लोग कई बार उड़ीसा से गांजा लाकर इसे दे चुके हैं। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार तस्करों को जेल भेज दिया गया है।

Related Post

CM Yogi

जब कोई संकट आता है तो अब भारत की ओर देखती है दुनिया: योगी

Posted by - April 28, 2023 0
बलरामपुर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने शुक्रवार को भाजपा की एक चुनावी जनसभा में कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी…
Amit Shah

नये उत्तराखंड की अनन्त संभावनाओं को तलाशने की शुरूआत

Posted by - December 9, 2023 0
देहरादून। केन्द्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने देहरादून में आयोजित उत्तराखंड ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट के समापन…