पुलिस ने 21 किलो गांजा किया बरामद

पुलिस ने 21 किलो गांजा किया बरामद

641 0

उत्तर प्रदेश पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने अन्तर्राज्यीय स्तर पर गांजा तस्करी करने वाले गिरोह के तीन सदस्यों को आज तड़के कानपुर से गिरफ्तार कर लिया और उनके वाहन से एक कुन्तल 21 किलो गांजा बरामद किया,जिसकी कीमत करीब 25 लाख रुपये आंकी गई है।

नशेड़ी ने अपनी पत्नी व बेटियों को डंडो से पीटा 

एसटीएफ प्रवक्ता ने यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि सूचना मिलने पर एसटीएफ की टीम ने बृहस्पतिवार तड़के करीब सवा चार बजे सीओडी रेलबाजार इलाके से बोलेरो सवार तीन तस्करों दिल्ली निवासी भीम सिंह,मुन्ना उर्फ मुनेंद्र और कन्नौज निवासी अभय चौहान को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से एक कुन्तल 21 किलो गांजा बरामद किया। उनके कब्जे से 15 हजार की नकदी और मोबाइल आदि बरामद किए।

डीसीपी महिला अपराध ने किया पैड बैंक का उद्घाटन

उन्होंने बताया कि पूछताछ पर गिरफ्तार तस्कर भीम व मुन्ना ने बताया कि यह गांजा उड़ीसा के मलखान गिरि जंगल से लाया गया और इसे कन्नौज निवासी अभय चौहान को देना था, अभय चौहान इस गांजे को लेने के लिए कानपुर में ही रामादेवी चौराहे पर आया था। अभय गांजा कन्नौज के विभिन्न इलाको में फूटकर के रूप में सप्लाई करता है। इसके पहले भी ये लोग कई बार उड़ीसा से गांजा लाकर इसे दे चुके हैं। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार तस्करों को जेल भेज दिया गया है।

Related Post

फिल्म शाबाश मिट्ठू

फिल्म शाबाश मिट्ठू का फर्स्ट लुक जारी, इस दिन सिनेमा घरों में होगी रिलीज

Posted by - January 29, 2020 0
नई दिल्ली। भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज की जिंदगी पर बन रही फिल्म ‘शाबाश मिट्ठू’ का फर्स्ट…
cm yogi

सबकी समस्या का निस्तारण सरकार की प्राथमिकता : सीएम योगी

Posted by - February 19, 2023 0
गोरखपुर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने रविवार सुबह गोरखनाथ मंदिर में 300 लोगों से मुलाकात कर उनकी समस्याएं सुनीं।…
Training

गुजरात एवं उत्तर प्रदेश सरकार के प्रयासों से आयोजित किया गया प्रशिक्षण कार्यक्रम

Posted by - August 1, 2023 0
लखनऊ। प्रदेश के विकास में शहर ग्रोथ इंजन का कार्य करते हैं। उत्तर प्रदेश में तीव्र गति से शहरीकरण हो…