नशेड़ी ने अपनी पत्नी व बेटियों को डंडो से पीटा

नशेड़ी ने अपनी पत्नी व बेटियों को डंडो से पीटा

559 0

मोहनलालगंज कोतवाली क्षेत्र के मऊ गांव में गुरूवार को शराब के नशे मे धुत होकर घर पहुंचे पति को गाली-गलौज करने से मना करना पत्नी व बेटियों को महंगा पड़ गया,जिसके बाद नाराज पति ने डंडो से पिटाई कर पत्नी व बेटियों का सिर फोड़ कर लहूलूहान कर दिया।पीड़ित पत्नी की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पति के विरूद्व मारपीट की धाराओ में मुकदमा दर्ज कर आरोपी पति को गिरफ्तार किया।

डीसीपी महिला अपराध ने किया पैड बैंक का उद्घाटन

मऊ गांव निवासी मीना ने बताया उनका पति राकेश आये दिन शराब पीने के बाद घर आकर मारपीट करता था,गुरूवार की दोपहर पति राकेश शराब के नशे में धुत होकर घर आने के बाद बेटियों नीतू व मीना से गाली गालौज करने लगा,जब बेटियो ने विरोध किया तो पति ने दोनो बेटियो की डंडो से पिटाई कर जान से मारने का प्रयास किया,बेटियो की चीख-पुकार सुनकर वो बचाने दौड़ी तो पति ने डंडे से वार कर सिर फोड़ कर लहूलूहान कर दिया। पीड़ित पत्नी मीना बेटियो घायल बेटियों संग कोतवाली पहुंचकर पुलिस से पूरे मामले की लिखित शिकायत की,जिसके बाद पुलिस ने आरोपी पति के विरूद्व मारपीट सहित अन्य धाराओ में मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया।

 

Related Post

Investor

बेंगलुरु के उद्यमी बोले, योगी राज में बदल रहा है उप्र, रोजगार की असीम संभावनाएं

Posted by - January 23, 2023 0
बेंगलुरु। यूपी ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट (UP GIS) को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) के दिशानिर्देश में देश के अलग…
पीके जेडीयू से बर्खास्त

जेडीयू से बर्खास्त होने के बाद पीके ने नीतीश कुमार से कहा- भगवान आपका भला करें

Posted by - January 29, 2020 0
पटना। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी जनता दल यूनाइटेड ने प्रशांत किशोर के साथ ही जेडीयू ने पवन…