Student

शिक्षक की हत्या का पुलिस ने किया खुलासा, कक्षा 12 का प्रेमी छात्र गिरफ्तार

176 0

अयोध्या: अयोध्या (Ayodhya) के बहुचर्चित महिला शिक्षक हत्याकांड का पुलिस ने आज खुलासा कर दिया है। खुलासा काफी चौंकाने वाला है। शिक्षक को किसी और ने नहीं बल्कि उसके नाबालिग प्रेमी (Student) ने मौत के घाट उतार दिया था। एक माह तक चली जांच के बाद उत्तर प्रदेश पुलिस ने रविवार को कक्षा 12 के एक छात्र (Student) को अयोध्या में गिरफ्तार किया था। शिक्षक की हत्या का आरोपी की आयु 17 वर्ष बताई गई है, जो महिला शिक्षक के मायके के निकट है।

डीआईजी एपी सिंह एवं एसएसपी शैलेश पांडेय ने बताया कि गिरफ्तार युवक का मृतका के साथ प्रेम संबंध था। एसएसपी ने बताया कि महिला शिक्षक से उसका परिचय वर्ष 2019 में हुआ था। दोनों के बीच काफी थी और दोनों एक-दूसरे के घर मुलाकात भी करते थे। निकटता अधिक बढ़ने पर अपचारी को अपने परिवार का डर सताने लगा और प्रेमी लड़का महिला शिक्षक से संबंध तोड़ना चाहता था।

भाजपा के संकल्प की तस्वीरें खींचते हुए पकड़ा गया विशेष शाखा अधिकारी

शिक्षक उसके बारे में अपमानजनक खुलासे करने की धमकी देती थी, इसलिए हत्या को अंजाम दिया। सीसीटीवी फुटेज में उसकी पहचान की गई थी और उसकी टी-शर्ट का इस्तेमाल उसे पकड़ने के लिए किया गया था।

सीतापुर में आकाशीय बिजली गिरने से तीन की मौत, 9 घायल

Related Post

CM Yogi

पुलिस की मेहनत से बदला है यूपी को लेकर दुनिया का परसेप्शन : योगी आदित्यनाथ

Posted by - March 16, 2024 0
मुरादाबाद : पिछले सात साल में यूपी पुलिस द्वारा किये गये बेहतरीन कार्यों का परिणाम है कि आज प्रदेश प्रत्येक क्षेत्र…
CM Yogi

पूरे प्रदेश में श्रद्धालुओं की सुरक्षा व सुविधा के लिए व्यापक इंतजाम : मुख्यमंत्री

Posted by - January 15, 2023 0
गोरखपुर। मुख्यमंत्री एवं गोरक्षपीठाधीश्वर योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने सभी प्रदेशवासियों को मकर संक्रांति की हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं देते…