Student

शिक्षक की हत्या का पुलिस ने किया खुलासा, कक्षा 12 का प्रेमी छात्र गिरफ्तार

81 0

अयोध्या: अयोध्या (Ayodhya) के बहुचर्चित महिला शिक्षक हत्याकांड का पुलिस ने आज खुलासा कर दिया है। खुलासा काफी चौंकाने वाला है। शिक्षक को किसी और ने नहीं बल्कि उसके नाबालिग प्रेमी (Student) ने मौत के घाट उतार दिया था। एक माह तक चली जांच के बाद उत्तर प्रदेश पुलिस ने रविवार को कक्षा 12 के एक छात्र (Student) को अयोध्या में गिरफ्तार किया था। शिक्षक की हत्या का आरोपी की आयु 17 वर्ष बताई गई है, जो महिला शिक्षक के मायके के निकट है।

डीआईजी एपी सिंह एवं एसएसपी शैलेश पांडेय ने बताया कि गिरफ्तार युवक का मृतका के साथ प्रेम संबंध था। एसएसपी ने बताया कि महिला शिक्षक से उसका परिचय वर्ष 2019 में हुआ था। दोनों के बीच काफी थी और दोनों एक-दूसरे के घर मुलाकात भी करते थे। निकटता अधिक बढ़ने पर अपचारी को अपने परिवार का डर सताने लगा और प्रेमी लड़का महिला शिक्षक से संबंध तोड़ना चाहता था।

भाजपा के संकल्प की तस्वीरें खींचते हुए पकड़ा गया विशेष शाखा अधिकारी

शिक्षक उसके बारे में अपमानजनक खुलासे करने की धमकी देती थी, इसलिए हत्या को अंजाम दिया। सीसीटीवी फुटेज में उसकी पहचान की गई थी और उसकी टी-शर्ट का इस्तेमाल उसे पकड़ने के लिए किया गया था।

सीतापुर में आकाशीय बिजली गिरने से तीन की मौत, 9 घायल

Related Post

उ.प्र.राज्य सड़क परिवहन निगम में लगा कर्मचारियों के लिए स्वास्थय शिविर

Posted by - February 4, 2021 0
उ.प्र.राज्य सड़क परिवहन निगम के प्रबन्ध निदेशक, धीरज साहू , के निर्देशानुसार इण्डियन ऑयल कॉरपोरेशन के सहयोग से सड़क सुरक्षा…
Bhagwati Singh

स्वर्गीय भगवती सिंह का पार्थिव शरीर कोरोना संक्रमित, KGMU ने कहा- अंतिम संस्कार किया जाएगा

Posted by - April 5, 2021 0
लखनऊ। समाजवादी पार्टी के पूर्व मंत्री और राज्यसभा सांसद स्वर्गीय भगवती सिंह (Bhagwati Singh) के पर्थिक शरीर को कोरोना संक्रमित…