Student

शिक्षक की हत्या का पुलिस ने किया खुलासा, कक्षा 12 का प्रेमी छात्र गिरफ्तार

174 0

अयोध्या: अयोध्या (Ayodhya) के बहुचर्चित महिला शिक्षक हत्याकांड का पुलिस ने आज खुलासा कर दिया है। खुलासा काफी चौंकाने वाला है। शिक्षक को किसी और ने नहीं बल्कि उसके नाबालिग प्रेमी (Student) ने मौत के घाट उतार दिया था। एक माह तक चली जांच के बाद उत्तर प्रदेश पुलिस ने रविवार को कक्षा 12 के एक छात्र (Student) को अयोध्या में गिरफ्तार किया था। शिक्षक की हत्या का आरोपी की आयु 17 वर्ष बताई गई है, जो महिला शिक्षक के मायके के निकट है।

डीआईजी एपी सिंह एवं एसएसपी शैलेश पांडेय ने बताया कि गिरफ्तार युवक का मृतका के साथ प्रेम संबंध था। एसएसपी ने बताया कि महिला शिक्षक से उसका परिचय वर्ष 2019 में हुआ था। दोनों के बीच काफी थी और दोनों एक-दूसरे के घर मुलाकात भी करते थे। निकटता अधिक बढ़ने पर अपचारी को अपने परिवार का डर सताने लगा और प्रेमी लड़का महिला शिक्षक से संबंध तोड़ना चाहता था।

भाजपा के संकल्प की तस्वीरें खींचते हुए पकड़ा गया विशेष शाखा अधिकारी

शिक्षक उसके बारे में अपमानजनक खुलासे करने की धमकी देती थी, इसलिए हत्या को अंजाम दिया। सीसीटीवी फुटेज में उसकी पहचान की गई थी और उसकी टी-शर्ट का इस्तेमाल उसे पकड़ने के लिए किया गया था।

सीतापुर में आकाशीय बिजली गिरने से तीन की मौत, 9 घायल

Related Post

Ram Jyoti

सरयू तीरे जलाए गए आस्था और आत्मीयता के दीप

Posted by - January 22, 2024 0
अयोध्या: अद्भुत, अलौकिक, अविस्मरणीय…कल्पनातीत सौंदर्य। अनगिनत दीपों से जगमगाती रामनगरी को जिसने भी देखा, अपलक निहारता ही रह गया। प्रभु…
Solar Power Plant

रामोत्सव 2024: ’सूर्य की आभा’ से रोशन होगी ‘सूर्यवंश की राजधानी’

Posted by - January 5, 2024 0
अयोध्या । पूरी दुनिया में रामनगरी व गौरवशाली इतिहास वाले सूर्यवंश की राजधानी के तौर पर प्रख्यात अयोध्या अब ‘नव्य…