Student

शिक्षक की हत्या का पुलिस ने किया खुलासा, कक्षा 12 का प्रेमी छात्र गिरफ्तार

159 0

अयोध्या: अयोध्या (Ayodhya) के बहुचर्चित महिला शिक्षक हत्याकांड का पुलिस ने आज खुलासा कर दिया है। खुलासा काफी चौंकाने वाला है। शिक्षक को किसी और ने नहीं बल्कि उसके नाबालिग प्रेमी (Student) ने मौत के घाट उतार दिया था। एक माह तक चली जांच के बाद उत्तर प्रदेश पुलिस ने रविवार को कक्षा 12 के एक छात्र (Student) को अयोध्या में गिरफ्तार किया था। शिक्षक की हत्या का आरोपी की आयु 17 वर्ष बताई गई है, जो महिला शिक्षक के मायके के निकट है।

डीआईजी एपी सिंह एवं एसएसपी शैलेश पांडेय ने बताया कि गिरफ्तार युवक का मृतका के साथ प्रेम संबंध था। एसएसपी ने बताया कि महिला शिक्षक से उसका परिचय वर्ष 2019 में हुआ था। दोनों के बीच काफी थी और दोनों एक-दूसरे के घर मुलाकात भी करते थे। निकटता अधिक बढ़ने पर अपचारी को अपने परिवार का डर सताने लगा और प्रेमी लड़का महिला शिक्षक से संबंध तोड़ना चाहता था।

भाजपा के संकल्प की तस्वीरें खींचते हुए पकड़ा गया विशेष शाखा अधिकारी

शिक्षक उसके बारे में अपमानजनक खुलासे करने की धमकी देती थी, इसलिए हत्या को अंजाम दिया। सीसीटीवी फुटेज में उसकी पहचान की गई थी और उसकी टी-शर्ट का इस्तेमाल उसे पकड़ने के लिए किया गया था।

सीतापुर में आकाशीय बिजली गिरने से तीन की मौत, 9 घायल

Related Post

AK Sharma

पर्यावरण संतुलन व जीवन बचाने के लिए पौधों का रोपण एवं संरक्षण आवश्यक: एके शर्मा

Posted by - July 20, 2023 0
लखनऊ। प्रदेश के नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री एके शर्मा (AK Sharma) मुख्यमंत्री योगी के निर्देश पर 22 जुलाई को वृहद…
Nirhua

जीत के बाद निरहुआ ने CM योगी से की मुलाकात, भेंट की भगवान राम की प्रतिमा

Posted by - June 28, 2022 0
लखनऊ: आजमगढ़ (Azamgarh) लोकसभा उपचुनाव में समाजवादी पार्टी को बुरी तरह से हराकर दिनेश लाल यादव निरहुआ (Nirhua) मंगलवार को…
Srikashi Vishwanath Dham

काशी विश्वनाथ धाम का लोकार्पण आज, जानिए 600 वर्षों की यात्रा

Posted by - December 13, 2021 0
प्रधानमंत्री नरेंद मोदी आज अपने संसदीय क्षेत्र में काशी विश्वनाथ धाम कॉरीडोर  (Kashi Vishwanath Dham Corridor) का लोकार्पण करेंगे। ये…