Young man

युवक की हत्या कर शव को बोरे में पैक करके नाले में फेंका

121 0

मेरठ: मेरठ (Meerut) में एक युवक (Young man) की हत्या कर उसके शरीर को बोरे में पैक करके नाले में फेंकने के आरोप में यूपी पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। 27 जून को पीड़ित यश रस्तोगी (22) (Young man) की गुमशुदगी की रिपोर्ट उसके परिवार ने दर्ज कराई थी। पुलिस ने 250 से अधिक सीसीटीवी फुटेज खंगाला। जांच में पता चला कि रस्तोगी की हत्या तीन युवकों ने की थी। पुलिस ने शव को नाले से बरामद किया।

मेरठ पुलिस अधीक्षक ने कहा, 27 जून को यश रस्तोगी की गुमशुदगी की रिपोर्ट परोजन ने दर्ज कराई थी। पुलिस ने एक जांच की और 250 सीसीटीवी फुटेज का विश्लेषण किया। यह पाया गया कि तीन युवकों ने उसकी हत्या कर दी और उसके शव को एक बोरे में पैक करके नाले में फेंक दिया। मामले में शामिल सभी तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

शिक्षक की हत्या का पुलिस ने किया खुलासा, कक्षा 12 का प्रेमी छात्र गिरफ्तार

पुलिस ने बताया कि पीड़ित का शरीर बरामद कर लिया है। हमें मामले से संबंधित समलैंगिक ऐप्स के बारे में कुछ सबूत मिले हैं लेकिन अभी तक, साइबर टीम इसकी जांच कर रही है। आगे की जांच की जाएगी। कारण मौत के लिए अभी तक पता नहीं चल पाया है।

भाजपा के संकल्प की तस्वीरें खींचते हुए पकड़ा गया विशेष शाखा अधिकारी

Related Post

मूल्यांकन प्रक्रिया निर्धारित होने पर भेदभाव का न्यायालय ने लगा आरोप

मूल्यांकन प्रक्रिया निर्धारित होने पर भेदभाव का न्यायालय ने लगा आरोप

Posted by - March 26, 2021 0
उच्चतम न्यायालय ने बृहस्पतिवार को कहा कि थल सेना ने महिला एसएससी (शार्ट सर्विस कमशीन) अधिकारियों को स्थायी कमीशन देने…

दुनिया ने माना पीएम मोदी का लोहा- सीएम योगी

Posted by - October 25, 2021 0
सिद्धार्थनगर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज यूपी दौरे पर हैं। पीएम मोदी सिद्धार्थनगर के बीएसए मैदान में कार्यक्रम स्थल पर राज्यपाल…