BJP को सत्ता से बेदखल करना लक्ष्य,चंद्रशेखर आजाद बोले- सपा और बसपा दोनों से चल रही गठबंधन की बात

402 0

उत्तर प्रदेश में अगले वर्ष विधानसभा चुनाव होने हैं जिसकी तैयारी के लिए सभी राजनीतिक दलों ने अपनी कमर कस ली है और उत्तर प्रदेश में राजनीतिक सरगर्मी तेज हो गई है।आजाद समाज पार्टी (एएसपी)के मुखिया और भीम आर्मी के संस्थापक चंद्रशेखर आजाद भी समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी से गठबंधन की फिराक में हैं। सोमवार को लखनऊ के प्रेस क्लब में बातचीत के दौरान चंद्रशेखर ने कहा कि दोनों दलों से बात चल रही है, माहौल सकारात्मक रहा है। उम्मीद है कि जल्द ही गठबंधन पर स्थिति साफ हो जाएगी।

चंद्रशेखर ने बताया कि बसपा सुप्रीमों मायावती से भी बात हुई है। उनसे भी बातचीत सकारात्मक रही है। अगर सबकुछ ठीक रहा तो हम बसपा के साथ यूपी में गठबंधन करेंगे। उन्होंने बताया कि किसी भी शर्त पर भाजपा को सत्ता से बेदखल करना है। ऐसे में समान विचारधारा के दलों को साथ आना होगा तभी उनको रोका जा सकता है।

चंद्रशेखर ने बताया कि आजाद समाज पार्टी के बैनर तले एक जुलाई से पूरे यूपी में साइकिल यात्रा निकाली जाएगी। उन्होंने बताया कि इस साइकिल यात्रा के जरिए योगी सरकार के झूठे वादों की पोल खोली जाएगी। सरकार ने जो वादाखिलाफी की है, उसको जनता के बीच पहुंचाएंगे। उन्होंने कहा कि साइकिल यात्रा के जरिए ही कांशीराम ने देश की सियासत को नया विकल्प दिया था, अब आजाद समाज पार्टी उसी साइकिल यात्रा के जरिए यूपी की सत्ता को धराशायी करेगी।

चंद्रशेखर ने अपने वक्तव्य में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को एक्सीडेंटल सीएम बताया। उन्होंने कहा कि एक्सीडेंटल सीएम के कार्यकाल में हर कोई प्रताड़ित है। लगातार घोटाले हो रहे हैं। कानून व्यवस्था ध्वस्त है। दलितों के खिलाफ अन्याय और अत्याचार लगातार बढ़ रहा है। इसको रोकने के लिए बीजेपी को हटाना जरूरी है।

चंद्रशेखर ने कहा कि कोरोना के दौरान भाजपा सरकार के कुप्रबंधन ने हजारों लोगों को मार दिया। गंगा के किनारे तैरती लाशों ने सरकार की पोल खोलकर रख दी। उन्होंने कहा कि कोरोना से हुई मौतें, हत्या हैं। योगी सरकार पर हत्या का मुकदमा दर्ज होना चाहिए। बताया कि लाशों से कपड़ा तक हटा दिया गया है। यह बताता है कि सरकार कितनी असंवेदनशील है।

Related Post

मायावती की बादलपुर कोठी की बिजली गुल

मायावती की बादलपुर कोठी की बिजली गुल, 67 हजार 49 रुपये बकाया

Posted by - February 12, 2020 0
ग्रेटर नोएडा। बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) की अध्यक्ष  व उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती की कोठी का बिजली का…